गोरखपुर: लूट का मास्टर माइंड गिरफ्तार

गोरखपुर: लूट का मास्टर माइंड गिरफ्तार

गोरखपुर: लूट का मास्टर माइंड गिरफ्तारगोरखपुर: लूट का मास्टर माइंड गिरफ्तार
कभी धुलता था कप प्लेट, अब खरीदने जा रहा था यात्री बस 
आईएनन्यूज़:डेस्क गोरखपुर
गोविन्द कुशवाहा
गोरखपुर। गोला चौराहे पर कभी होटल में कप प्लेट धुलकर पेट पालने वाला पालन राय धीरे-धीरे जरायम की दुनिया में कदम रखा और कुछ ही सालों में उसके ऊपर 23 मुकदमे दर्ज हो गये। एक बात और है कि सिंघडिय़ा इलाके में उसने दवा दुकानदारों से रंगदारी भी बांधनी चाही, लेकिन दुकानदार भारी पड़ गये। बता दें कि कुछ महीने पहले भी पालन राय को पुलिस लाइंस में एक मामले में पकडक़र लाया गया था। पुलिस वालों ने जब थर्ड डिग्री लगाई तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। रहम मांगते हुए अपने को जेल भेजने की गुहार लगाई। हालांकि पालन राय कई बार जेल जा चुका है।

गोरखपुर: लूट का मास्टर माइंड गिरफ्तारआज एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि गोला थानाक्षेत्र में बीते 1 जून को बारा नगर ऑटो मोबाइल के नाम से चलने वाले पेट्रोल पंप के मुनीम मधुसूदन पांडेय उर्फ मुन्ना पांडेय व कर्मचारी संबीर सिंह से 16 लाख रुपये लूट की कोशिश में पालन राय को पकड़ा गया है। वह गोला के बनकटा निवासी स्व. अवधेश राय का बेटा है। एसएसपी ने बताया कि पालन राय को मुखबिर की सूचना पर बीती रात भीटी पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार किया गया। उसके साथ बाइक पर अमरजीत निषाद पुत्र पुरुषोत्तम निषाद ग्राम बोक्टा थाना सहजनवां भी था। लेकिन वह मौके से भाग निकला। पालन राय ने पूछताछ में बताया कि उसे बस खरीदनी थी। जिसके लिए 4.50 लाख रुपये की जरूरत थी। इंतजाम न होने पर उसने अमजीत निषाद गैंग की मदद से बारानगर पेट्रोल पंप के कैश को लूटने की कोशिश की। लेकिन सफलता नहीं मिली।

बता दें कि बारानगर पेट्रोल पंप सपा नेता राजेश सिंह का है। 30 व 31 जून को बैंक बंद होने की वजह से उनके मैनेजर मुन्ना पांडेय व कर्मचारी संबीर सिंह 1 जून को दो दिनों का कैश 16,10425 रुपये लेकर गोला एसबीआई बैंक में जमा करने जा रहे थे। तभी पालन राय ने साथियों के साथ इस कैश को लूटने की कोशिश की। लेकिन सफलता नहीं मिली। घटना के आम होते ही एसएसपी शलभ माथुर भी मौके पर पहुंचे और मातहतों से बदमाशों को पकडऩे का निर्देश दिया। पालन राय के पास से पुलिस ने एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त बिना नंबर की सफेद रंग अपाची बरामद की है।

गोरखपुर: लूट का मास्टर माइंड गिरफ्तार 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे