सोनौली – नौतनवा में पुलिस ने पैदल मार्च कर कराया सुरक्षा का एहसास

सोनौली - नौतनवा में पुलिस ने पैदल मार्च कर कराया सुरक्षा का एहसास

सोनौली - नौतनवा में पुलिस ने पैदल मार्च कर कराया सुरक्षा का एहसाससोनौली – नौतनवा में पुलिस ने पैदल मार्च कर कराया सुरक्षा का एहसास
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
ईद पर्व के मद्देनजर पुलित एलर्ट है और भारत नेपाल के सोनौली बार्डर और नौतनवा कस्वे में पैदल मार्च कर आम नागरिको को सुरक्षा का एहसास कराया।
गुरुवार की शाम पांच बजे सीमावर्ती क्षेत्र के अति संवेदनसील कस्बा सोनौली में
सोनौली - नौतनवा में पुलिस ने पैदल मार्च कर कराया सुरक्षा का एहसासक्षेत्राधिकारी नौतनवा धर्मेंद्र यादव ने चार थाने की पुलिस फोर्स के साथ कस्बे में पैदल मार्च कर लोगो को सुरक्षा का भरोसा दिलाया और आपसी भाई चारे के साथ शांति पूर्वक त्योहार मनाने की अपील किया।
पैदल मार्च करने से पहले सीओ नौतनवा ने अपने सर्किल के चारो थानेदारो के साथ सोनौली पुलिस चौकी पर एक औपचारिक बैठक
सोनौली - नौतनवा में पुलिस ने पैदल मार्च कर कराया सुरक्षा का एहसासथानेराटो से एलर्ट रहने तथा संवेदनशील तथा अति सम्वेदनसील स्थानो पर पैनी नजर रखने का निर्देश दिया।
इस सबंध में सीओ नौतनवा धमेन्द्र यादव ने बताया कि ईद पर्व के मद्देनजर नागरिकाे को सुरक्षा का एहसास कराने के लिए आज नौतनवा और सोनौली पैदल मार्च कर लोगो से भाई चारे के साथ ईद मनाने की अपील किया गया।
बता दे कि नौतनवा सोनौली में फ्लैग मार्च के दौरान सोनौली कोतवाल बिहागड़ सिहं इन्सपेक्टर अनिल कुमार राजेश कुमार चौकी प्रभारी सोनौली सतीश सिंह सहित कई थाने की पुलिस फोर्स मौजूद रही।

(महराजगंज उ०प्र०)

सोनौली - नौतनवा में पुलिस ने पैदल मार्च कर कराया सुरक्षा का एहसास

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे