ईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना तैयार

ईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना तैयार

ईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना तैयारईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना
आई एन न्यूज टीम,नई दिल्ली:
ईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना ईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना तैयारतैयार है। सेना व सुरक्षा बलों ने घाटी में पत्रकार शुजात बुखारी और सेना के एक जवान की आतंकियों द्वारा नृशंस हत्या के बाद बड़े पैमाने पर अभियान के लिए कमर कस ईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना तैयारलिया है। 
सुरक्षा बल घाटी में आतंकियों के खिलाफ सघन अभियान की तैयारी में हैं। सेना और अर्धसैनिक बलों को राजनीतिक नेतृत्व से हरी झंडी का इंतजार है।
ईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना तैयारशुक्रवार को

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने को

ईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना तैयारप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर घाटी के हालात पर चर्चा की है। माना जा रहा है कि राज्य सरकार को भरोसे में लेने के बाद केंद्र सरकार ईद के बाद घाटी में सैन्य ऑपरेशन पर ईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना तैयारबड़ा फैसला कर सकती है।

अधिकारियों ने बताया कि बैठक के दौरान समझा जाता है कि गृह मंत्री ने वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या समेत हाल में हुई हत्याओं के मद्देनजर कश्मीर घाटी की सुरक्षा स्थिति की जानकारी दी। संक्षिप्त

ईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना तैयारबैठक के दौरान समझा जाता है कि गृह मंत्री ने दो महीने की अमरनाथ यात्रा के दौरान सुरक्षा स्थिति की जानकारी दी। अमरनाथ यात्रा 28 जून से शुरू हो रही है।
बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और खुफिया एवं सुरक्षा एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारी शरीक हुए। 

ईद के बाद घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के लिए सेना तैयार

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे