आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआ

आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआ

आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआआज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआ

आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआ(रिजवान खान )
आई एन न्यूज मुंबई डेस्क: 
आज पूरे देश में ईद की नमाज शांतिपूर्वक ढंग से अदा की गई। जिसमें देश में अमन व भाईचारा कायम रहे आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआइसके लिए विशेष रूप से दुआ की गई ।

मस्जिदों तथा ईदगाहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम प्रशासन द्वारा किए गए थे । एक महीने का रोजा रखने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोग ईद का त्यौहार मनाते आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआहैं ।

जिसमें एक दूसरे के घरों पर जाकर सेवई खाते हैं । और गले मिलकर एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद देते आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआहैं । ईद भाईचारे का त्यौहार है ।

इसमें सभी समुदाय के लोग भी अपने मुस्लिम मित्रों के यहां जाते हैं । तथा सेवई खाकर गले मिलाकर ईद की मुबारकबाद देते हैं । और एकता की मिसाल पेश करते आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआहैं ।

मुस्लिम धर्म में विशेष रूप से दो त्यौहार सबसे बड़े माने गए हैं । और सभी मुसलमान पूरी दुनिया में इन दो आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआत्योहारों को मनाते हैं ।

आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआपहला है ईद और दूसरा है बकरा ईद जो ईद के बाद आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआआता है ।

विशेष रूप से ईद के त्यौहार का इंतजार छोटे बच्चों को ज्यादा ही रहता है । क्योंकि ईद तो बच्चों की ही होती है । जिसमें उन्हें ईदी के तौर पर सभी से पैसे जो मिलते आज देशभर में अदा की गई ईद की नमाज देश में अमन व शांति के लिए दुआहैं ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे