पाकिस्‍तान सेना ने ईद पर जारी रखी अपनी नपाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीद

पाकिस्‍तान सेना ने ईद पर जारी रखी अपनी नपाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीद

पाकिस्‍तान सेना ने ईद पर जारी रखी अपनी नपाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीद

पाकिस्‍तान सेना ने ईद पर जारी रखी अपनी नपाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीदआई एन न्यूज ब्यूरो राजौरी :

ईद के रोज सुबह सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोग ईद की तैयारियों में जुटे हुए थे उसी समय आठ बजे के करीब पाक सेना ने अपनी न पाक हरकत को जारी पाकिस्‍तान सेना ने ईद पर जारी रखी अपनी नपाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीदरखते हुए नौशहरा के लाम सेक्टर में गोलाबारी को शुरू कर दिया। इस गोलाबारी में सेना का जवान विकास पाकिस्‍तान सेना ने ईद पर जारी रखी अपनी नपाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीदगुडंग निवासी मनीपुर शहीद हो गया, जबकि भारतीय सेना द्वारा भी पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया गया, लेकिन इसके बावजूद भी पाक सेना ने अपनी पाकिस्‍तान सेना ने ईद पर जारी रखी अपनी नपाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीदगोलाबारी को जारी रखा।

शनिवार की सुबह आठ बजे के करीब पाक सेना ने लाम सेक्‍टर में गोलाबारी शुरू कर दी। जैसे ही पाकिस्‍तान सेना ने ईद पर जारी रखी अपनी नपाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीदगोलाबारी शुरू हुई उस समय सेना के जवान गश्त कर रहे थे और इस गोलाबारी के दौरान सिपाही विकास पाकिस्‍तान सेना ने ईद पर जारी रखी अपनी नपाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीदगुडंग गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे उपचार के लिए पास के सैन्य अस्पताल में लाया गया यहां पर उसे मृत लाया घोषित कर दिया गया। इसके बाद भारतीय सेना द्वारा भी जवाबी कार्रवाई को शुरू किया गया जिससे पाक सेना का भी नुकसान पाकिस्‍तान सेना ने ईद पर जारी रखी अपनी नपाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीदहुआ है। फिलहाल पाक सेना द्वारा शुरू की गई गोलाबारी से सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों में दहशत पाकिस्‍तान सेना ने ईद पर जारी रखी अपनी नपाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीदका माहौल बना हुआ है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे