नौतनवा-सोनौली टेम्पो के ओवर लोडिग पर चला कानून का चाबुक

नौतनवा-सोनौली टेम्पो के ओवर लोडिग पर चला कानून का चाबुक

नौतनवा-सोनौली टेम्पो के ओवर लोडिग पर चला कानून का चाबुकनौतनवा-सोनौली टैंपो के ओवर लोड़िंग पर चला कानून का चाबुक
इंडो नेपाल न्यूज डेस्क नौतनवा:नौतनवा और सोनौली कस्बा में खुलेआम वाहनों के ओवर लोड़िंग के चल रहे तमाशा पर आज कानून का चाबुक चलने से टैंपो चालको में हड़कम्प मच गया और सोनौली नौतनवा रोड से आधे से अधिक टैंपो आज गायब हो गये।
बता दे कि मालवाहक ट्रक हों, या फिर सवारी ढ़ोने वाले टैंपू । सभी अपनी मनमानी पर उतारु हैं। नौतनवा से ठूठीबारी तथा नौतनवा से सोनौली मार्ग पर टैंपू पर ओवरलोड़ सामानों के साथ साथ सवारियां भी ठूंसी जा रही है। पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है, और उनके यातायात नियमों का डंडा अब तक ख़ामोश था ।
पिछले दिनों महराजगंज में हुए टैंपू हादसे में चार लोगों की जान गई ११ घायल हुए। नौतनवा चन्नी के पास हुए एक टैंपू हादसे में ६ लोग घायल हुए । दो दिन पूर्व मुड़िला के पास टैंपू हादसे में ४ लोग घायल हुए । निरतंर बढ़ रहे हादसों के बाद पुलिस दावा तो कर रही है कि उनके यातायात नियम का डंडा सख्ती से चल रहा है। लेकिन कहां चल रहा है पता नहीं चल रहा था। नौतनवा और सोनौली में तो बिल्कुल नहीं।
ऐसे में कब कोई बड़ा हादसा हो जाय, इंकार नहीं किया जा सकता है।
इंडो नेपाल न्यूज ने जब प्रमुखता से इसे प्रसारित किया तो पुलिस हरकत में आ गयी और सीओ नौतनवा धमेन्द्र यादव के नेतृत्व में नौतनवा पुलिस ने कानून का चाबुक चलाते वाहनो की सघन जांच किया । पुलिस के इस जांच से टैंपो चालको में हड़कम्प मच गया और नौतनवा सोनौली ठूठीबारी मार्ग से आधे से अधिक टैंपो सड़क से गायब दिखे ।
सीओ नौतनवा का कहना है कि ओचक जांच कर अवैध रुप से चलने वाले वाहनो के विरुद्व कड़ी कार्यवाही किया जायेगा

नौतनवा-सोनौली टेम्पो के ओवर लोडिग पर चला कानून का चाबुक

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे