महिला ने लगाया ससुर और देवर पर हत्या एवं बलात्कार का आरोप

महिला ने लगाया ससुर और देवर पर हत्या एवं बलात्कार का आरोप

महिला ने लगाया ससुर और देवर पर हत्या एवं बलात्कार का आरोपमहिला ने लगाया ससुर और देवर पर हत्या एवं बलात्कार का आरोप

आई एन न्यूज ब्यूरो सोनौली: कोतवाली क्षेत्र के एक वार्ड की महिला ने अपने ही ससुर और देवरो पर बलात्कार करने एवं जान से मारने का आरोप लगाया है।
आपको बात दे कि महिला थाना कोतवाली सोनौली क्षेत्र के वार्ड नं 2 चंद्रशेखर नगर (टेडवा गांव) की रहने वाली है। महिला ने अपना नाम पूनम पत्नी शम्भू के नाम से खुलासा किया है।

महिला ने अपने बयान में बताया कि बीते दिन दिनांक 21/06/2018 को महिला का तबियत कुछ खराब होने पर उसने अपने ससुर से कुछ रुपये अपने इलाज के लिए मांगे लेकिन ससुर ने महिला को पैसे देने से साफ इनकार कर दिया। इस पर महिला कुछ नही बोली।

लेकिन ठीक उसी रात रोज की तरह महिला अपने नित्य क्रिया के लिए घर से बाहर गई तो घात लगाकर पहले से ही बैठे ससुर केसव पुत्र स्व उदई व देवर रम्भू उर्फ मिया व अम्भू उर्फ दिन्ना पुत्र गण केसव महिलाओ के भेष बनाकर बैठे थे।

ज्यो ही महिला उनके करीब गई तभी अचानक तीनो ने महिला की इज्जत लूटने का प्रयास किया लेकिन जब महिला ने अपने बचाव में चीखना चिल्लाना शुरू किया तो ग्रामीणों के आने का आभास पाकर तीनों आरोपियों ने महिला को ईट और पत्थर से मारकर लहूलुहान कर दिया, और मौके से फरार हो गए, फिलहाल घटना स्थल से आरोपियों के टीशर्ट और महिला के भेष के मैक्सी बरामद हुये है।
महिला गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज कुनसेरवा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हो रहा है। जहाँ डॉक्टर ने बताया कि महिला का सर फट गया है जिसके लिए महिला के सिर में 15 से 20 टाके लगाए गए है।

महिला ने थाने में तहरीर दी है की आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए।
लेकिन महिला ने बताया कि अभी पुलिस आरोपियों के खिलाफ कुछ खास रवैया नही अपना रही है। फिलहाल आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है ।
अंत मे सोमवार को पीड़िता के परिजन सीओ कार्यालय नौतनवा पहुंचे और शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की ।
सीओ धर्मेंद्र यादव का कहना है शिकायती पत्र मिला है, मामले की जांच के लिए सोनौली पुलिस को निर्देश दिये गये हैं।महिला ने लगाया ससुर और देवर पर हत्या एवं बलात्कार का आरोप

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे