नौतनवा:ग्रामीणो के हंगामे पर बाइक छोड़ पशु तस्कर भागे, पहुंची पुलिस

नौतनवा:ग्रामीणो के हंगामे पर बाइक छोड़ पशु तस्कर भागे, पहुंची पुलिस

नौतनवा:ग्रामीणो के हंगामे पर बाइक छोड़ पशु तस्कर भागे, पहुंची पुलिसनौतनवा:ग्रामीणो के हंगामे पर बाइक छोड़ पशु तस्कर भागे, पहुंची पुलिस
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: थाना क्षेत्र के जंगल से सटे ग्राम सभा चकदह शाह टोले के पास ग्रामीणों ने 100 नंबर पुलिस के सहयोग से पशु तस्करों की घेराबंदी कर दुधारू पशुओं को तस्करो के चंगुल से मुक्त करा लिया और तस्करी करने वाले गैंग के एक सदस्य को अपनी बाइक फेंक कर भागने के लिए विवश का दिया।
शनिवार की सुबह करीब नौ बजे दिन में ही दो दुधारू पशुओं को खदेड़कर जंगल की तरफ ले जा रहे थे । इस बीच गांव के कुछ लोगों की नजर पड़ी तो वह उन्हें रोकने का प्रयास किया।

तस्करो के बचाव में गैंग का एक और सदस्य बाइक से पहुंच गया। जिस पर ग्रामीण 100 नंबर की पुलिस को सूचना देकर पशुओं के साथ तस्करों को घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया ।

किंतु तस्कर अपनी एक बाइक छोड़कर जंगल की तरफ भागने में सफल रहा। ग्रामीण दो दुधारू पशु को तस्करो से छुड़ाने सफल हो गये। मौके पहुंची100 न० की पुलिस ने दुधारू पशुओं को अपने हिरासत में लेते हुए उनकी देखरेख के लिए ग्रामीणों को सौंप दिए जाने की खबर है। जब कि बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है।
दुधारू पशुओ की तस्करी की सूचना को क्षेत्राधिकारी नौतनवा धर्मेंद्र यादव ने काफी गंभीरता से लिया है। और तस्करों पर नकेल कसने के लिए उन्होंने पुलिस टीम को सख्त निर्देश दिए हैं ।
बता दे कि इन दिनो पशु तस्कर ग्रामीण क्षेत्र समेत शहरों में भी काफी सक्रिय हुए हैं और दुधारू पशुओं को खदेड़कर जंगल की तरफ ले जाते हैं । जंगल के आस पास पशुओ को एकत्रित कर वहीं से बिहार और नेपाल ले जाने की खबर है। (महराजगंज उ०प्र०)

नौतनवा:ग्रामीणो के हंगामे पर बाइक छोड़ पशु तस्कर भागे, पहुंची पुलिस

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे