बारिश में गिरा पेड़,बालिका की दबकर मौत

बारिश में गिरा पेड़,बालिका की दबकर मौत

बारिश में गिरा पेड़,बालिका की दबकर मौतबारिश में गिरा पेड़, बालिका की दबकर मौत,हैण्डपम्प पर पानी भर रही थी बालिका

संवाददाता-प्रदीप गौड
आई एन न्यूज ब्यूरो निचलौल। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम जमुई पंडित बड़ा टोला आज में बारिश से गिरे नीम के पेड़ के नीचे दबकर बालिका की मौत हो गयी।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम जमुई पंडित बड़ा टोला पर आज दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सरकारी हैण्डपम्प से पानी लेने गयी सीता चौधरी(13) पुत्री कुबेर चौधरी पानी भर ही रही थी। इसी बीच विगत दो दिनों से हो रही बारिश से जड़ छोड़ चुका पुराना नीम का पेड़ उखड कर उसके ऊपर गिर गया। जिसके नीचे दबकर बालिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।
बताया जा रहा है कि बालिका के पिता की दो वर्ष पहले ही बीमारी से मौत हो चुकी है। परिवार तंगहाली में जी रहा है। शुद्ध पेयजल के लिए सरकारी हैण्डपम्प ही सहारा है। जहां वह पानी भरने गयी थी। ग्रामीणों ने बताया कि ये महज एक संयोग ही है कि पेड़ काफी दिनों से उत्तर की तरफ झुका हुआ था। इससे उसके उत्तर की तरफ गिरने का अंदेशा जताया जा रहा था। आज अचानक पेड़ पश्चिम की दिशा में गिर गया है। इससे बालिका की मौत हो गयी है। घटना की सुचना पाकर डायल 100 पुलिस मौके पर पहुँच शव को कब्जे में लेकर तहसीलदार राजेश कुमार व प्रभारी थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार मिश्रा की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे