लखनऊ: प्रर्दशन कर रही समाजवादी पार्टी की महिलाओ को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा

लखनऊ: प्रर्दशन कर रही समाजवादी पार्टी की महिलाओ को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा

लखनऊ: प्रर्दशन कर रही समाजवादी पार्टी की महिलाओ को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटालखनऊ: प्रर्दशन कर रही समाजवादी पार्टी की महिलाओ को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा
आईएनन्यूजलखनऊडेस्क: महंगाई और महिलाओं पर अत्याचार के विरोध में मंगलवार पूरे प्रदेश से समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने दारुलशफा से लेकर गांधी प्रतिमा तक पैदल मार्च कर सैकड़ों की संख्या में महिलाओ ने सड़कों पर उग्र होकर प्रदर्शन किया तो सुरक्षा कर्मियों ने महिलाओं को रोकना चाहा, तो महिलाएं भड़क उठीं और आगे बढ़ने लगी।
लखनऊ: प्रर्दशन कर रही समाजवादी पार्टी की महिलाओ को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटासड़क पर जाम और उग्र होती महिलाओं को देख पुलिस ने महिलाओं पर लाठियां बरपाईं। लेकिन, महिलाओं ने रुकने का नाम नहीं लिया। मजबूरन, पुलिस ने घेराबंदी कर प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। गांधी की प्रतिमा के नीचे भी पुलिस ने महिलाओं पर लाठीचार्ज किया।
लखनऊ: प्रर्दशन कर रही समाजवादी पार्टी की महिलाओ को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटाइस लाठी चार्ज में एमएलसी लीलावती कुशवाहा, प्रदेश सचिव प्रियंका पाल, प्रीति तिवारी, शशि प्रभा शुक्ल, रेखा यादव महिला अध्यक्ष कानपुर नगर समेत तमाम महिलाएं चोटिल हो गईं।तब कही जाकर भीड़ तितर-बितर हुई। पुलिस ने घायल महिलाओं को सिविल अस्पताल पहुंचाया। इस घटना के बाद से राजनैतिक महौल गर्म हो गया है।

लखनऊ: प्रर्दशन कर रही समाजवादी पार्टी की महिलाओ को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे