राजभर की BJP को ललकार, कहा- हिम्मत है तो कैबिनेट से बाहर करके दिखाएं

राजभर की BJP को ललकार, कहा- हिम्मत है तो कैबिनेट से बाहर करके दिखाएं

राजभर की BJP को ललकार, कहा- हिम्मत है तो कैबिनेट से बाहर करके दिखाएंआई एन न्यूज ब्यूरो लखनऊ: भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के एक बार फिर तीखे तेवर देखने को मिले हैं। हजरतगंज स्थित कैपिटल सिनेमा में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में उन्होंने कहा कि बीजेपी हमें गठबंधन से निकालने की धमकी देती है। हिम्मत है तो हमें कैबिनेट से निकाल कर दिखाएं।

राजभर ने कहा कि हम गठबंधन में है, लेकिन बीजेपी हमें हमारे अधिकार नहीं दे रही है। हम महीनों से प्रदेश कार्यालय के लिए लखनऊ में जगह मांग रहे हैं लेकिन हमें जगह नहीं दी जा रही है। हम लगातार 27% आरक्षण में अति पिछड़ी जातियों के लिए अलग हिस्सेदारी की मांग सरकार से करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब हम सरकार को 6 महीने का समय दे रहे हैं। अगर सरकार ने हमारी मांग नहीं पूरी की तो हमें गठबंधन पर विचार करना पड़ेगा।

गौरतलब है कि, मार्च में राज्यसभा चुनाव के समय राजभर योगी सरकार से नाराज हो गए थे। तब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें दिल्ली मिलने के लिए बुलाया था, जिसके बाद उनकी नाराजगी दूर हुई थी।राजभर की BJP को ललकार, कहा- हिम्मत है तो कैबिनेट से बाहर करके दिखाएं

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे