सोनौली:घर में घुसकर जबरन16 वर्षीय बालिका से छेड़छाड़

सोनौली:घर में घुसकर जबरन16 वर्षीय बालिका से छेड़छाड़

सोनौली:घर में घुसकर जबरन16 वर्षीय बालिका से छेड़छाड़सोनौली:घर में घुसकर जबरन 16 वर्षीय बालिका से छेड़छाड़ 

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:स्थानीय थाना क्षेत्र की एक 16 वर्षीय बालिका ने गांधीनगर के एक युवक पर घर में घुस कर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए सीओ कार्यालय को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग किया है।
गुरुवार की सुबह करीब दस बजे पीड़ित बालिका अपनी माता को साथ लेकर क्षेत्राधिकारी नौतनवा कार्यालय पहुंची और कार्यालय में एक तहरीर देकर एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए लिखा है कि (कुनसेरवा) गांधीनगर का एक युवक सोमवार की रात करीब दो बजे मेरे घर में घुस गया मैं उस समय सो रही थी मेरे साथ छेड़खानी करने लगा तो मेरी नींद खुली और शोर मचाई तो वह मेरा मोबाइल लेकर और अपना चप्पल छोड़कर भाग खड़ा हुआ। मेरी मां दौड़ाई और शोर पर अड़ोस पड़ोस के लोग एकत्रित होकर दौड़े किंतु वह पकड़ में नहीं आया ।
पीडिता ने यह भी आरोप लगाया कि अपने साथ हुए छेड़छाड़ की शिकायत कोतवाल सोनौली से की लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिससे दुखी होकर मुझे क्षेत्राधिकारी नौतनवा का दरवाजा खटखटाना पड़ा है।
इस संबंध में कोतवाल सोनौली बिहागड़ सिंह ने कहां कि मेरे पास कोई नहीं आया और ना ही किसी ने किसी तरह का कोई प्रार्थना पत्र दिया है । अभी मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है।सोनौली:घर में घुसकर जबरन16 वर्षीय बालिका से छेड़छाड़

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे