प्यार की खैफनाक सजा, प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया

प्यार की खैफनाक सजा, प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया

प्यार की खैफनाक सजा, प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमायाआई एन न्यूज नेशनल डेस्क:राजस्थान के उदयपुर में समाज के कथित ठेकेदारों ने एक प्रेमी जोड़े को अपना शिकार बना लिया। सुखेर  के सरे खुर्द गांव में प्रेमी युगल की पिटाई कर रस्सी से बांध दिया। यही नहीं उन्हे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया गया। हैरानी की बात है कि इस शर्मनाक घटना को रोकने की बजाय लोग वीडियो बनाते रहे। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

दरअसल महिला महिला का पिछले कुछ महीनों से सरे खुर्द निवासी रामलाल (22) पुत्र मोहनलाल से प्रेम प्रसंग हुआ।  उसके पूर्व पति को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी जोड़े की पिटाई की।  सरे गांव के ग्रामीणों के साथ उनके परिजनों ने भी प्रेमी युगल को सजा देने में उनका साथ दिया। इन लोगों ने दोनों ही प्रेमी-प्रेमिकाओं को रस्सी से बांध दिया। दोनों​ को निर्वस्त्र कर करीब 100 से 150 फीट तक गांव में घुमाया गया। 

जब प्रेमी युगल को निर्वस्त्र गांव में घुमाया जा रहा था तो लोग मूकदर्शक बने तमाशा देख रहे थे। पूरे गांव में किसी ने भी पीड़ितों की मदद की कोशिश नहीं की। गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस कांस्टेबल सुरेन्द्र को वीडियो भेजा तो मामले का खुलासा हुआ।​ जिसके बाद पुलिस प्रेमी युगल को गांव से सुरक्षित लेकर आ गई है। पुलिस ने महिला के पति तारु गमेती पुत्र मांगीलाल, उसके भाई हरीश, चाचा लालू और लालू की पत्नी शांतिबाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।  इस मामले में मोबाइल की क्लिप बनाने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।प्यार की खैफनाक सजा, प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे