सोनौली: अधिशासी अधिकारी ने लगाई कड़ी फटकार, स्वच्छ भारत मिशन का जाना हाल

सोनौली: अधिशासी अधिकारी ने लगाई कड़ी फटकार, स्वच्छ भारत मिशन का जाना हाल

सोनौली: अधिशासी अधिकारी ने लगाई कड़ी फटकार, स्वच्छ भारत मिशन का जाना हालसोनौली: अधिशासी अधिकारी ने लगाई कड़ी फटकार, स्वच्छ भारत मिशन का जाना हाल
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नगर पंचायत कार्यालय सोनौली
में आज उस समय अफरा तफरी मच गया जब अधिशासी अधिकारी औचक रूप से कार्यालय का निरीक्षण किया और स्वच्छ भारत मिशन पर चल रहे कार्य के प्रगति की जानकारी ली।
शनिवार की दोपहर को करीब 2:00 बजे अधिशासी अधिकारी सोनौली वीरेंद्र कुमार राव नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे और कार्यालय का निरीक्षण किया। इसके उपरांत उन्होंने सरकार के अति महत्वाकांक्षी योजना स्वच्छ भारत मिशन के प्रगति की जानकारी ली ।
श्री राव स्वच्छ भारत मिशन पर कर्मचारियों की स्थिलता को देखते हुए खफा हो गए और वरिष्ठ लिपिक तथा कार्यालय सहायक सहित कंप्यूटर ऑपरेटरों से नराजगी जताते हुए उन्हे कड़ी फटकार लगाई ।
बता दे कि नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली सुधीर त्रिपाठी का एक सप्ताह से तबीयत नासाद हैं जिसकी वजह से वह गोरखपुर में हैं ।
उन्होंने अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया था कि स्वच्छ भारत मिशन की जानकारी लें जिससे लाभार्थियों को समय से सहयोग राशि मिल सके।
श्री राव ने इंडो नेपाल न्यूज़ को बताया कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत वार्डन० o7 राहुल नगर में सफाई व्यवस्था का भी निरीक्षण किया गया और सफाई को लेकर आवश्यक निर्दैश दिया गया। उन्होने कहा कि शौचालय का अधिक से अधिक निर्माण तथा लाभ्यर्थियों को सहयोग राशि उपलब्ध कराया जा रहा है ।इसकी ऑनलाइन प्रक्रिया पूरी कराने के बाद।
सफाई निरीक्षण के दौरान अधिशासी अधिकारी के साथ सभासद बेचन प्रसाद प्रदीप नायक अफरोज खान विनय यादव सहित कई सभासद उपस्थित रहे।

                          (महराजगंज उ०प्र०)

सोनौली: अधिशासी अधिकारी ने लगाई कड़ी फटकार, स्वच्छ भारत मिशन का जाना हाल

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे