..और आज सोनौली में सुधीर त्रिपाठी, जिंदाबाद के लगे नारे

..और आज सोनौली में सुधीर त्रिपाठी, जिंदाबाद के लगे नारे
..और आज सोनौली में सुधीर त्रिपाठी, जिंदाबाद के लगे नारे
….और आज सोनौली में सुधीर त्रिपाठी, जिंदाबाद के लगे नारे
इंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो सोनौली:अत्तरराष्ट्रीय महत्व के स्थान सोनौली बार्डर पर स्थित एसएसबी मेन गेट से सटे जगरनाथ स्कूल तक गंदगी को देखते हुए दस फिट चौड़ी इंटर लाकिंग सड़क बनाने का निर्णय नपा ने लिया है।
सोमवार की सुबह नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी नगर के वार्ड नं.10,11 और 12 का औचक भ्रमण कर लोगो से साफ सफाई व्यवस्था का हाल जाना और जनसमस्याओं से रूबरू हुए।
इस दौरान घनश्याम नगर मुहल्ले के लोगो ने श्री त्रिपाठी को घेरकर घनश्याम नगर में प्रवेश के प्रमुख सड़क पर फैले गंदगी और कीचड़ से निजात दिलाने की मांग किया । मुहल्ले के मांग के समर्थन में एसएसबी इंस्पेक्टर दपर्ण कुमार और पुलिस चौकी प्रभारी सतीश सिंह भी आ गये। जिस पर श्री त्रिपाठी ने एसएसबी मेन गेट से सटे जगरनाथ स्कूल तक गंदगी को देखते हुए दस फिट चौड़ी इंटर लाकिंग सड़क बनाने का अश्वासन दिया। इस अश्वासन के बाद लोगो ने सुधीर त्रिपाठी जिंदाबाद के नारे लगाये।
इसके उपरान्त श्री त्रिपाठी अपने सभासदो के साथ वार्ड नं.6 गाँधीनगर,वार्ड नं.8सिद्धार्थनगर में पहुँच कर कुंनसेरवा चौराहे पर विश्व को शान्ति का संदेश देने वाले महात्मा गौतम बुद्ध की प्रतिमा स्थापित की जाने हेतु चल रहे कार्य का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिया ।
इस मौके पर व्यापार मंण्डल अध्यक्ष अजय उर्फ बब्लू सिंह, सभासद बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक,अमीर आलम, रामानन्द रौनियार, पप्पू खान, वकील अहमद,आशुतोष त्रिपाठी, प्रताप कान्दू, मुरारी मद्धेशिया, दीपक गौड़, मकबूल अहमद सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहें।..और आज सोनौली में सुधीर त्रिपाठी, जिंदाबाद के लगे नारे

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे