राजा को तलाशने के लिए टीम गठित सोनौली में सीमावर्ती क्षेत्र का महापंचायत,दस गांव का “राजा” गायब।

राजा को तलाशने के लिए टीम गठित सोनौली में सीमावर्ती क्षेत्र का महापंचायत,दस गांव का "राजा" गायब।

राजा को तलाशने के लिए टीम गठित सोनौली में सीमावर्ती क्षेत्र का महापंचायत,दस गांव का "राजा" गायब।राजा को तलाशने के लिए टीम गठित
सोनौली में सीमावर्ती क्षेत्र का महापंचायत,दस गांव का “राजा” गायब।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
बुधवार को भारत नेपाल सीमा के सोनौली नगर पंचायत के सभागार में हुए सीमावर्ती क्षेत्र के ।महापंचायत में दर्जनो गांव से सैकड़ों लोग शामिल हुए.पंचायत आस पास के करीब दस गांवो के “राजा”को लेकर थी. राजा दरअसल एक भैंसा है जिसे दस गांव के राजा के नाम से जाना जाता है.
सोनौली थाना क्षेत्र के पिपरहिया गावं जिसे अब शास्त्री नगर के नाम से जाना जाता है यहां से यह भैसा गायब हो गया है।

राजा को तलाशने के लिए टीम गठित सोनौली में सीमावर्ती क्षेत्र का महापंचायत,दस गांव का "राजा" गायब।उक्त गांव के मुखिया ने सात वर्ष पहले गांव की देवी माता समय के नाम पर अपना एक पड़वा खुला छोड़ कर समाज के लोगों को समर्पित कर दिया था।

पड़वा जिसे अब लोग राजा कहने लगे हैं और यह करीब दस गांव के पशुपालकों का दुलारा बन गया था।बीते शनिवार को राजा एकाएक पिपरहिया गांव से रहस्यमय ढंग से गायब हो गया.जिसकी तलाश ग्रामीण राजा को तलाशने के लिए टीम गठित सोनौली में सीमावर्ती क्षेत्र का महापंचायत,दस गांव का "राजा" गायब।बेसब्री से कर रहे हैं।

उक्त भैसा के गायब होने को लेकर ग्रामीणों ने आज सोनौली नगर पंचायत में महापंचायत का आयोजन किया

जिसके मुखिया सोनौली नगरपंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी थे.महापंचायत में त्रिपाठी ने सबकी बातें सुनी लेकिन कहीं से प्रमाणित नहीं हो पाया कि किसने राजा को गायब किया.पंचायत में राजा का पता लगाने के लिए एक टीम गठित की गई है.राजा को तलाशने के लिए टीम गठित सोनौली में सीमावर्ती क्षेत्र का महापंचायत,दस गांव का "राजा" गायब।

महापंचायत में मुख्य रूप से प्रेम यादव लारी रेखा यादव भोला कोईल पप्पू सिंह प्रदीप नायक ठागे जोजल बेचन प्रसाद आशुतोष त्रिपाठी सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे.

राजा को तलाशने के लिए टीम गठित सोनौली में सीमावर्ती क्षेत्र का महापंचायत,दस गांव का "राजा" गायब।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे