सोनौली स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक पर महिला ने लगाया आरोप 

सोनौली स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक पर महिला ने लगाया आरोप 

सोनौली स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक पर महिला ने लगाया आरोप सोनौली स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक पर महिला ने लगाया आरोप 
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारतीय स्टेट बैंक शाखा सोनौली के प्रबंधक पर एक महिला ने दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए सोनौली कोतवाल समेत स्टेट बैंक के उच्चाधिकारियों को पत्र लिखकर प्रबंधक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग किया है।
बता दें कि सोमवार को नगर पंचायत सोनौली की सुमित्रा देवी ने भारतीय स्टेट बैंक के शाखा सोनौली में जाकर अपने बचत खाते के संचालन के संबंध में एक कर्मचारी से जानकारी ले रही थी साथ में महिला की बहू भी थी और रास्ते में शाखा प्रबंधक स्वयं खड़े थे ।

जिन्हें महिला ने रास्ते से हटने के लिए कह दिया, इतने में शाखा प्रबंधक आग बबूला हो गए और सास बहू को अपशब्दों से नवाजते हुए स्वयं धक्का देकर बैंक से निकालने का प्रयास किया। और नहीं तो दोनों महिलाओं को अपने बैंक के गार्ड के हवाले कर दिया। बैंक की इस दुर्व्यवहार से महिला काफी आहत रही और उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई ।

लोगों के समझाने-बुझाने पर वह उस सदमे से उबरकर आज मंगलवार को उसने सोनौली पुलिस को तहरीर देने के साथ ही स्टेट बैंक के उच्च अधिकारियों को भी इस घटनाक्रम से अवगत कराते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग किया है। इस संबंध में शाखा प्रबंधक से उनका पक्ष लेने का प्रयास किया गया किंतु संपर्क नहीं हो पाया।

सोनौली स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक पर महिला ने लगाया आरोप (महाराजगंज उ०प्र०)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे