गौवंशीय पशु को मार डालने के आरोप में पांच नामजद समेत दो दर्जन गैर शिनाख्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गौवंशीय पशु को मार डालने के आरोप में पांच नामजद समेत दो दर्जन गैर शिनाख्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गौवंशीय पशु को मार डालने के आरोप में पांच नामजद समेत दो दर्जन गैर शिनाख्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जगौवंशीय पशु को मार डालने के आरोप में पांच नामजद समेत दो दर्जन गैर शिनाख्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जगौवंशीय पशु को मार डालने के आरोप में पांच नामजद समेत दो दर्जन गैर शिनाख्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज ।
आईएन न्यूज क्राइम डेस्क
महराजगमज. नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा गनेशपुर के बेलहिया टोले पर एक गोवंशीय पशु को पीट पीट तर मार डालने से गांव तनाव की माहौल है. 
वहीं हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नरसिंह पांडे की तहरीर पर पुलिस 5 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।
बता दें कि बुधवार को उक्त गांव में कुछ लोगों ने गोवंशीय पशु को पीट-पीटकर मार डाला और फिर चुपके से उसे गांव के बाहर दफनाने का प्रयास किया। जिसकी खबर जब ग्रामीणों को हुई तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए और दफ़नाने जा रहे लोगों को घेर लिया.हालात माब लिंचिंग जैसा हो गया. गनीमत रही कि घटना में लिप्त लोग मौका देख भाग खड़े हुए वरना कोई बड़ी घटना भी संभव था.
उक्त घटना की जानकारी ग्रामीणों ने जब हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नरसिंह पांडे को दी तो  उन्होंने  गांव के ही 5 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। जिन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ सभी विशेष समुदाय के हैं.
पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।हाला कि पुलिस के इस कार्रवाई के बाद से मामला शांत हो गया है। लेकिन किसी बदले हालात पर पुलिस की नजर है. हियुवा नेता नरसिंह पांडे ने ही लोगों को समझाया बुझाया और गोवंशीय पशु को पीटन कर मार डालने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन भी दिया।पुलिस भी आरोपितों की तलाश में भाग दौड़ कर रही है. एसओ नौतनवा का कहना है कि गौवंशीय पशु की हत्या मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है साथ एफआईआर में जो नामजद है उनके गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

गौवंशीय पशु को मार डालने के आरोप में पांच नामजद समेत दो दर्जन गैर शिनाख्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे