नौतनवा में पैसेंजर ट्रेन का इंजन फेल, यात्री परेशान

नौतनवा में पैसेंजर ट्रेन का इंजन फेल, यात्री परेशान

नौतनवा में पैसेंजर ट्रेन का इंजन फेल, यात्री परेशाननौतनवा में पैसेंजर ट्रेन का इंजन फेल, यात्री परेशान
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
पैसेंजर ट्रेन जो नौतनवा से गोरखपुर के लिए सुबह प्रस्थान करती है उसका इंजन प्रस्थान करते हुए मेन वक्त पर फेल हो गया। जिसके कारण पड़ोसी राष्ट्र नेपाल समेत भारतीय यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
शुक्रवार की सुबह 6:15 पर भारत नेपाल सीमा का अंतिम रेलवे स्टेशन नौतनवा से प्रस्थान करने वाली पैसेंजर ट्रेन जो देश विदेश के यात्रियों से खचाखच भरी हुआ था उसका इंजन प्रस्थान करते समय सौ मीटर चलने के बाद फेल हो गया। चालक इंजन को ठीक करने के लिए काफी प्रयास किया इस प्रयास में यात्रियों को घंटों इंतजार करने के बाद पता चला कि ट्रेन को मिस कर दिया गया है। ट्रेन के इंजन फेल होने से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। किसी की लम्बी दूरी की
ट्रेन छूट गये तो किसी की परीक्षा।
बता दें कि इधर पिछले कुछ महीनों से नौतनवा से गोरखपुर चलने वाली ट्रेनों का हाला बहुत बुरा है । कोई भी ट्रेन अपने निर्धारित समय पर ना आती है और ना ही जाती है। कभी-कभार तो अक्सर गोरखपुर में ट्रेन मिस कर दिए जाते हैं । जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
ऐसा नहीं इसकी जानकारी जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों या अधिकारियों को नहीं है। वह सब कुछ जानते हुए भी कान में तेल डाले सो रहे हैं और यात्रियों को भारी असुविधाओ का सामना करना पड़ रहा है।
(महाराजगंज उ०प्र०)नौतनवा में पैसेंजर ट्रेन का इंजन फेल, यात्री परेशान

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे