नौतनवा: युवा ट्रक आपरेटर संघ की बैठक में हुआ बड़ा फैसला

नौतनवा: युवा ट्रक आपरेटर संघ की बैठक में हुआ बड़ा फैसला

नौतनवा: युवा ट्रक आपरेटर संघ की बैठक में हुआ बड़ा फैसला

मालवाहक गाड़ियों को समय से मिलेगा उनका भाड़ा

आई एन न्यूज सोनौली डेेस्क:

नौतनवा मालगोदाम से चलने वाले मालवाहक ट्रकों का भाड़ा समय से न मिलने से नाराज युवा ट्रक ऑपरेटर संघ के सदस्यों ने रविवार को बैठक कर रणनीति तैयार की, इस दौरान रैकर ने युवा ट्रक ऑपरेटर संघ की मांगों को मानते हुए 10 दिनों के भीतर माल भाड़ा देने का ऐलान किया, इसके साथ ही कस्टम किलिरिंग में भी 50 रुपए की कमी नौतनवा: युवा ट्रक आपरेटर संघ की बैठक में हुआ बड़ा फैसलाकी गई।
बताते चलें कि नौतनवा में युवा ट्रक ऑपरेटर संघ का गठन स्थानीय ट्रक मालिको की समस्याओं को लेकर किया गया था, जिसके बाद ट्रक मालिको की मांगों को रैकर से अवगत कराया गया जिसके बाद रैकर ने युवा ट्रक ऑपरेटर की संघ की मांगों को मानते हुए 10 दिनों के भीतर माल भाड़ा देने का ऐलान किया।

नौतनवा: युवा ट्रक आपरेटर संघ की बैठक में हुआ बड़ा फैसला
विज्ञापन

इस निर्णय से ट्रक मालिको में ख़ुशी की लहर दौड़ गई। ट्रक मालिको का कहना था कि अब तक उन्हें भाड़ा समय से नही मिल पाता था अब रैकर हमें समय से भाड़ा देने, यह हम लोगो के लिए ख़ुशी की बात है। युवा ट्रक आपरेटर संघ इसके लिए बधाई के पात्र है।

बैठक के दौरान सरदार कुलदीप सिंह, आशीष चौबे, राकेश जायसवाल, संतोष पाण्डेय, रिंकू पाठक, आशविंद पाठक, बंटी मधेशिया, सौरभ, आकाश,अछैबर, पप्पू जायसवाल, रवि जायसवाल समेत दर्जनों ट्रक मालिक मौजूद रहे। (महराजगंज उ०प्र० )नौतनवा: युवा ट्रक आपरेटर संघ की बैठक में हुआ बड़ा फैसला

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे