डीएम को ट्रक आपरेटर्स कल्याण समिति नौतनवा ने सौपा मांग पत्र

डीएम को ट्रक आपरेटर्स कल्याण समिति नौतनवा ने सौपा मांग पत्र

डीएम को ट्रक आपरेटर्स कल्याण समिति नौतनवा ने सौपा मांग पत्रडीएम को ट्रक आपरेटर्स कल्याण समिति नौतनवा ने सौपा मांग पत्र
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
ट्रक आपरेटर्स कल्याण समिति नौतनवा ने जिलाधिकारी अमर नाथ उपाध्यय को एक मांग पत्र सौपकर रेलवे ठेकेदार के विरुध कड़ी कार्यवाही की मांग किया है।
मंगलवार

की दोपहर को ट्रक आपरेटर्स कल्याण समिति का एक प्रतिनिधि मंण्डल अध्यक्ष एजाजूल हक के नेतृत्व में जिला स्तरीय तहसील दिवस में जिलाघिकारी को एक मांग पत्र सौपा।
अध्यक्ष ने मांग पत्र में लिखा है कि नौतनवां के रेलवे ठेकेदार द्वारा ट्रको पर जबरिया ओबर लोड़ माल लादने के लिए दवाव बनाया जा रहा है। जो कि नियम के विरुद्ध है और ओबर लोड़ माल ना लादने पर ट्रक ड्राइवर और मालिक को मारने पीटने व गाली गुप्ता देने के साथ- साथ रैक प्लाइन्ट( माल गोदाम नौतनवा) एंव फरेन्दा रेलेवे माल गोदाम व सरदार नगर गोरखपुर माल गोदाम से भगा दिया डीएम को ट्रक आपरेटर्स कल्याण समिति नौतनवा ने सौपा मांग पत्रजा रहा है।
जबकि शासन द्वारा ट्रको पर मानक द्वारा ही माल लोड़ करने का निर्देश है। उसके वावजूद गोरखपुर से उक्त दबंग ठेकेदार द्वारा ओबर लोड़ माल लदवाया जा रहा हैं।
बता दे कि उक्त मामले को जिलाधिकारी ने तत्काल संज्ञान में लेते हुए एआरटीओ विभाग को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि ओवरलोड किसी भी दशा में नहीं चलना चाहिए और कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया ।
इस मौके पर मुख्य रुप से पप्पू श्रीवास्तव बच्चू सिंह हरिशचन्द पाठक ओम प्रकाश जायसवाल राजेंद्र सिंह सुरेश मणि सहित दर्जनों ट्रक मालिक रहे।

डीएम को ट्रक आपरेटर्स कल्याण समिति नौतनवा ने सौपा मांग पत्र
विज्ञापन

डीएम को ट्रक आपरेटर्स कल्याण समिति नौतनवा ने सौपा मांग पत्र

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे