नौतनवा: गुन्डई करने वाले अराजक तत्वो की गिरफ्तारी मांग को लेकर प्रदर्शन

नौतनवा: गुन्डई करने वाले अराजक तत्वो की गिरफ्तारी मांग को लेकर प्रदर्शन

नौतनवा: गुन्डई करने वाले अराजक तत्वो की गिरफ्तारी मांग को लेकर प्रदर्शननौतनवा: गुन्डई करने वाले अराजक तत्वो की गिरफ्तारी मांग को लेकर प्रदर्शन 
आईएन न्यूज नौतनवा डेस्क: नौतनवा कस्बे के वार्ड नंबर 4 विष्णुपुरी निवासी परमेश्वर यादव को घर में घुसकर बीते दिनो मारने पीटने के मामले में 21 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अब तक किसी की गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित लोगों ने नौतनवा तहसील द्वार पर प्रदर्शन किया और डीएम को एक शिकायती पत्र देकर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग किया है।
परमेश्वर यादव ने मंगलवार को डीएम महाराजगंज अमरनाथ उपाध्याय को दिए गए शिकायती पत्र में लिखा है कि नौतनवा के परसोहिया और घनश्याम नगर मोहल्ले के 2 दर्जन से अधिक युवक मेरे घर पर चढ़कर लाठी डंडा और तलवार से लैस होकर आए और मुझे और मेरे परिवार को मारा पीटा पुलिस के पहुंचने के बाद अराजक तत्व भाग खड़े हुए। जिसमें मेरे शिकायत पर नौतनवा पुलिस ने 21 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध कई संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया। किंतु घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अब तक दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हुई जिससे मेरा पूरा परिवार दहशत में है।
और अराजक तत्व खुलेआम सड़कों पर घूम रहे हैं उन्होंने कहा कि दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो हमें अनशन करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।
(महाराजगंज उ०प्र०)नौतनवा: गुन्डई करने वाले अराजक तत्वो की गिरफ्तारी मांग को लेकर प्रदर्शननौतनवा: गुन्डई करने वाले अराजक तत्वो की गिरफ्तारी मांग को लेकर प्रदर्शन

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे