महराजगंज जिले में अलर्ट, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

महराजगंज जिले में अलर्ट, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

महराजगंज जिले में अलर्ट, पुलिस ने किया फ्लैग मार्चमहराजगंज जिले में अलर्ट, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च
भारत बंद के आह्वान पर सुबह से ही चौकन्ना रही पुलिस ।
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
अनुसूचित जाति जनजाति संगठन की ओर से भारत बंद के आह्वान को लेकर महराजगंज में गुरुवार को पुलिस प्रशासन एलर्ट रहा। भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर से लेकर नौतनवा ,फरेंदा तथा महराजगंज नगर के सक्सेना तिराहे पर पांच थानों की पुलिस और पीएसी के साथ एडिशनल एसपी ने फ्लैगमार्च किया। पूरी पुलिस टीम अभी सदर कोतवाली के सक्सेना चौक पर ही मुस्तैद है।
सोशल मीडिया पर एससी/एसटी संगठन की तरफ से गुरुवार को भारत बंद का आह्वान किया गया था। इसे गंभीरता से लेते हुए एसपी आरपी सिंह ने बुधवार देर रात से ही पूरे जिले को हाई एलर्ट कर दिया।
सीमावर्ती थानों के साथ ही नगर कोतवाली को गुरुवार को पूरे दिन हालात पर नजर रखने का निर्देश देकर खुद भी सुबह नगर भ्रमण पर निकले। इस बीच कहीं भी कोई संगठन बंदी को लेकर सामने नहीं आया। दुकानें खुली रहीं। लेकिन पुलिस टीम एहतियातन पूरे जिले में दौरा कर रही है। एडिशनल एसपी आशुतोष शुक्ल खुद सदर कोतवाली, श्यामदेउरवा, बृजमनगंज, पनियरा, चौक थानों की पुलिस के साथ नगर के सक्सेना चौक पर तैनात हैं। जब कि भारत नेपाल के सोनौली बार्डर से लेकर नौतनवा तक क्षेत्राधिकारी नौतनवा धर्मेंद्र कुमार भ्रमण करते रहे। और पुलिस को अलर्ट कर रखा था।महराजगंज जिले में अलर्ट, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे