सोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाह

सोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाह

सोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाहसोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाह
सोनौली की जनता को सौपा गया संजीवनी रथ,और सफाई के तमाम उपकरण।
सोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाहआई एन न्यूज सोनौली डेस्क:

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में आज 72 वा स्वतंत्रता दिवस बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया इस पावन पर्व का उत्साह पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में भी देखने को मिला।
बुधवार की सुबह

सोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाहभारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर दोनों देशों के लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला।
सोनौली कस्बे में स्थित व्यापार मंडल सनौली, मानव सेवा संस्थान सेवा गोरखपुर, प्राथमिक विद्यालय सोनौली आइडियल पब्लिक स्कूल नव ज्योति एकेडमी आज विद्यालय में चेयरमैन प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने ध्वजारोहण किया ।

सोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाहइसके उपरांत नगर पंचायत कार्यालय पर ध्वजारोहण के बाद सभागार में उपस्थित नगर वासियों को स्वच्छ भारत मिशन को सफल बनाने के लिए भारी संख्या में उपस्थित महिलाओं को संकल्पित किया।
सोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाहइसी क्रम में विधायक अमनमणि त्रिपाठी तथा नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने नगर वासियों को राम जानकी चौराहे पर संजीवनी एंबुलेंस समर्पित करने के दौरान उन्होने कहा कि नगर पंचायत सोनौली निरंतर प्रगति की तरफ अग्रसर है जिसमे आप सभी के सोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाहसहयोग और आशीर्वाद की जरूरत है।

सुधीर त्रिपाठी ने कहा कि नगर पंचायत सोनौली को मॉडर्न शहर बनाऊंगा हमने चंद दिनों में सोनौली नगर पंचायत को सभी संसाधनों से लैस कर दिया है यहां तक की गरीबों के दुख दर्द को देखते हुए एंबुलेंस भी मिल गया ।
सोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाहइसके उपरांत विधि विधान के साथ वाहनों का पूजन हुआ पूजन के उपरांत विधायक नौतनवा चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष कामना त्रिपाठी अधिशासी अधिकारी सोनौली वीरेंद्र कुमार राव ने वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। साथ ही साथ पंचायत के सभी वाहन सड़कों पर प्रदर्शन किया।

इस मौके पर मुख्य रुप से सोनौली नगर पंचायत के 

इस मौके पर सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,अफरोज खान,सुरेन्द्र विश्वकर्मा,राजकुमार नायक, बबलू सिंह,आशुतोष त्रिपाठी,मुरारी मद्धेशिया, दीपक गौड़,मकबूल अहमद,रामअशीष तिवारी, अलीशेर,अशर्फी कन्नौजिया सहित समस्त सभासद गढ़ एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।सोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाहसोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाहसोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाहसोनौली बार्डर का राम जानकी चौक बना ऐतिहासिक क्षणो का गवाह

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे