मुंबई :बिल्डिंगों से लेकर गलियां तक हुई देश भक्ति में सराबोर     

मुंबई :बिल्डिंगों से लेकर गलियां तक हुई देश भक्ति में सराबोर     

मुंबई :बिल्डिंगों से लेकर गलियां तक हुई देश भक्ति में सराबोर     

मुंबई :बिल्डिंगों से लेकर गलियां तक हुई देश भक्ति में सराबोर     (रिजवान रवान)
आई एन न्यूज मुंबई डेस्क : आज पूरा देश भारत की आजादी के 72 वां स्वतंत्रता दिवस मनाने के जश्न में डूबा हुआ है । और यह जश्न मुंबई में भी जमकर मनाया गया । ऑफिस से लेकर गलियों तक में विभिन्न स्थानों पर ध्वजारोहण किया गया । व चारों तरफ देश भक्ति गीतो की गूंज सुनाई दी । कुछ ऑफिसों में ध्वजारोहण के बाद परेड भी कराई गई । अनेक स्थानों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किए गये हैं ।

मुंबई की बिल्डिंग से लेकर गलियां तक तिरंगे के रंग में रंगी हुई हैं । लोग तिरंगा व तिरंगे के रंग बिरंगे गुब्बारों से ऑफिस गली मकान तथा अपनी दुकानों को सजाए हुए हैं । कुछ स्थानों पर युवक मोटरसाइकिल पर तिरंगा बांधे हुए समूह में चलते हुए नजर आए । वहीं लोग साइकिल से ही तिरंगा यात्रा निकाले हुए दिखे ।

कलाकारों द्वारा विभिन्न स्थानों पर रंगारंग देश भक्ति के कार्यक्रमों की प्रस्तुति की जाएगी । हालांकि आज सुबह से ही मुंबई में रूक रूक कर बारिश हो रही है । लेकिन देशभक्तों के मंशा पर पानी फेरने में बारिश नाकाम रही । लोग ध्वजारोहण कार्यक्रम में डटे रहे । कुछ स्थानों पर लोगों के द्वारा भीगते हुए ही ध्वजारोहण किया गया । देशभक्तों पर बारिश का कोई भी असर नहीं दिखा। विभिन्न सरकारी दफ्तरों में भी ध्वजारोहण किया गया ।मुंबई :बिल्डिंगों से लेकर गलियां तक हुई देश भक्ति में सराबोर     मुंबई :बिल्डिंगों से लेकर गलियां तक हुई देश भक्ति में सराबोर     मुंबई :बिल्डिंगों से लेकर गलियां तक हुई देश भक्ति में सराबोर     मुंबई :बिल्डिंगों से लेकर गलियां तक हुई देश भक्ति में सराबोर     मुंबई :बिल्डिंगों से लेकर गलियां तक हुई देश भक्ति में सराबोर     मुंबई :बिल्डिंगों से लेकर गलियां तक हुई देश भक्ति में सराबोर     

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे