सोनौली : कुनसेरवा चौराहे पर मारपीट, सात के खिलाफ केस दर्ज, एक गिरफ्तार

सोनौली : कुनसेरवा चौराहे पर मारपीट, सात के खिलाफ केस दर्ज, एक गिरफ्तार

सोनौली : कुनसेरवा चौराहे पर मारपीट, सात के खिलाफ केस दर्ज, एक गिरफ्तारसोनौली : कुनसेरवा चौराहे पर मारपीट, सात के खिलाफ केस दर्ज, एक गिरफ्तार

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के कुनसेरवा चौराहे पर स्थित एक टायर की दुकान में बुलाकर एक अनुसूचित जाति के युवक को बुरी तरह मारपीट कर घायल करने के आरोप में पुलिस ने वृजेश मिश्रा सहित सात लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। 

गुरुवार की देर शाम को कुनसेरवा चौराहे पर स्थित एक टायर की दुकान का स्वामी सहारा बैंक में कलेक्शन करने वाले एक युवक को बुलाया और अपने पेमेंट के पैसे की मांग किया जिस पर बाता कही के दौरान मामला मारपीट में बदल गया। दुकानदार ने अपने कुछ लोगो के साथ उक्त युवक को बुरी तरह पीट दिया जिससे उसके सर में गंभीर चोटें लगी हैं ।
चोटिल युवक राजू वरुण की तहरीर पर सोनौली पुलिस 7 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी हैं। इस संवंध में प्रभारी कोतवाल  सतीश सिंह ने बताया कि एक को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया गया है।

जब कि घायल राजू वरुण ने कहा है कि और अगर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वरुण समाज धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे