महराजगंज: केरल में कुदरत की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए बढे हाथ

महराजगंज: केरल में कुदरत की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए बढे हाथ

महराजगंज: केरल में कुदरत की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए बढे हाथमहराजगंज: केरल में कुदरत की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए बढे हाथ ।
आई एन न्यूज फरेंदा डेस्क :
उ०प्र० के महराजगंज जिले के फरेंदा कस्बे के एमपी पब्लिक स्कूल में आज हुई MDSA की 19 वीं बैठक में कुदरत की मार झेल रहे केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए 1 लाख की सहायता देने का निर्माण लिया गया इसके उपरांत पौधरोपण भी किया गया।
रविवार को MP पब्लिक स्कूल में MDSA की एक बैठक हुआ जिसकी अध्यक्षता एनबी पाल और संचालन नसीम अख्तर ने किया। जब कि कार्यवाही सचिव महेंद्र आनंद जायसवाल ने किया।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे एनबी पाल द्वारा केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए सहयोग राशि इकट्ठा करने का प्रस्ताव रखा गया। जिस पर सचिव महेंद्रा नन्द जायसवाल ने सभी सदस्यों से अनुरोध करते हुए कहा कि जिसकी जो इच्छा हो वह सहयोग कर सकता है, ऐसे में सभी सदस्यों ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 1 लाख रुपये सहयोग धनराशि देने की सहमति जताई जो कि ड्राफ्ट के माध्यम से डीएम महाराजगंज को दिया जाएगा।
बैठक में GK ओलंपियाड 2 सितंबर की जगह 22 सितंबर को महाराजगंज स्टेडियम में करने का निर्णय लिया गया, एनुअल स्पोर्ट्स मीट 2018 का आयोजन 24,25, 26 नवंबर को कराने के साथ ही अपनी कार्य नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिये एक वार्षिक पत्रिका भी निकालने का निर्णय लिया गया, इसके साथ ही MDSA द्वारा एमपी पब्लिक स्कूल में 20 फलदार पौधे भी लगाए गये।

MDSA के सचिव महेंद्रा नंद जायसवाल ने सभी सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हम सभी को एकजुट होने की आवश्यकता है, इस दौरान लगभग 50 स्कूलों के प्रबंधक मौजूद रहे।महराजगंज: केरल में कुदरत की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए बढे हाथ

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे