सोनौली पुलिस का ट्रक मालिको, एजेंटो के साथ बैठक समपंन

सोनौली पुलिस का ट्रक मालिको, एजेंटो के साथ बैठक समपंन

सोनौली पुलिस का ट्रक मालिको, एजेंटो के साथ बैठक समपंनसोनौली पुलिस का ट्रक मालिको, एजेंटो के साथ बैठक समपंन

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर यातायात व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए सोनौली पुलिस ने ट्रक मालिकों एजेंटों और ट्रांसपोर्टरों के साथ एक बैठक किया ।
सोमवार को सुबह करीब 10 बजे प्रभारी कोतवाली सोनौली सतीश सिंह की अध्यक्षता में ट्रक मालिकों तथा कस्टम एजेंटों ट्रांसपोर्टरों के साथ एक बैठक संपन्न हुआ ।
बैठक में प्रभारी कोतवाल ने उपस्थित लोगों से कहा कि सोनौली कस्बे को जाम से मुक्त रखने तथा राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम ना लगे इसके लिए सब को पुलिस का सहयोग करना चाहिए ।
जाम की स्तिथि को देखते होती हैं और पुलिस को विवश होकर कड़े कदम उठाने पड़ते हैं सभी मालवाहक ट्रके कतार में अपने क्रम से ही नेपाल जाएंगी ।
लाइन तोड़ कर जाने वाले वाहनों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है । पुलिस के इस चेतावनी के बाद ट्रक मालिको एजेंटों ने कहा कि जाम को समाप्त करने में हम सब पुलिस के साथ हैं और हर संभव मदद का आश्वासन दिया ।
इस मौके पर मुख्य रुप से ट्रक स्वामी ओम प्रकाश जायसवाल पप्पू खान राजेंद्र सिंह कमाल खान पप्पू लाला संजय तिवारी सहित दर्जनों ट्रक मोटर मालिक उपस्थित रहे। (महराजगंज )सोनौली पुलिस का ट्रक मालिको, एजेंटो के साथ बैठक समपंन

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे