एक पक्षीय कार्यवाही के विरुद्ध हाईकोर्ट में अपील,न्याय की मांग

एक पक्षीय कार्यवाही के विरुद्ध हाईकोर्ट में अपील,न्याय की मांग
एक पक्षीय कार्यवाही के विरुद्ध हाईकोर्ट में अपील,न्याय की मांगएक पक्षीय कार्यवाही के विरुद्ध हाईकोर्ट में अपील,न्याय की मांग
■ महंथ को शांति भंग के अंदेशा में सोनौली पुलिस ने भेजा था जेल
आई एन न्यूज ब्यूरो सोनौली: महन्थ सुरेश दास ने सोनौली पुलिस और तहसील प्रशासन पर शांति भंग के अंदेशा में एक पक्षीय कार्यवाही करने को लेकर हाईकोर्ट में अपील कर न्याय की मांग किया है।
श्री मणि ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया है कि बीते ग्यारह अगस्त की सुबह आठ बजे विवादित रामजानकी मंदिर परिसर में कुछ लोगो द्वारा कब्जा किया जा रहा था जिसे रोकने के लिए में अपने पुत्र अनुराग मणि त्रिपाठी के साथ पहुचा रोकने के दौरान ही सोनौली पुलिस पहुची और मुझे मेरे पुत्र के साथ गिरफ्तार कर कोतवाली लेती गयी।
वहा शांति भंग की धारा में पिता पुत्र का चालान कर जेल भेज दिया गया। जबकि हम लोग किसी को कुछ नही बोले फिर भी सुनियोजित सजिश के तहत हम लोगो को स्थानीय तहसील प्रशासन ने जमानत नही दिया और रात दस बजे वारंट कर जेल भेजवा दिया । जिस पर हमे हाईकोर्ट की शरण लेनी पड़ी जहा उक्त धारा के विरुद्ध महराजगंज प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए पिता पुत्र को तुरंत रिहा करने का आदेश दिया गया।जिस पर उन्नीस तारीख की दोपहर तक मुझे जेल से रिहा कर दिया गया । जबकि मेरे पुत्र को अभी भी जेल में कैद किया गया है। उन्होंने पुलिसिया उत्पीड़न के विरुद्ध जनपद के आधिकारियो समेत प्रदेश के आला अधिकारियों तक पत्र लिख कर जाच कर न्याय दिलाने की गुहार लगाया है।
एक पक्षीय कार्यवाही के विरुद्ध हाईकोर्ट में अपील,न्याय की मांग

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे