सोनौली: चलती टेलर में यात्रियो से भरी कमांडर जीप घुसी, तीन की हालत गम्भीर

सोनौली: चलती टेलर में यात्रियो से भरी कमांडर जीप घुसी, तीन की हालत गम्भीर

सोनौली: चलती टेलर में यात्रियो से भरी कमांडर जीप घुसी, तीन की हालत गम्भीरसोनौली: चलती टेलर में यात्रियो से भरी कमांडर जीप घुसी,तीन हालत गम्भीर
इंडो नेपाल न्यूज सोनौली डेस्क:,
सोनौली से कोल्हुई के लिए जा रही एक कमांडर जीप पीछे से चलती टेलर में घुस गई। जीप में बैठे 10 यात्रियों में तीन की हालत गंभीर है पांच को चोटिल है। जिनका इलाज नौतनवा के डा कुंवर घनश्याम समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है।
सोनौली: चलती टेलर में यात्रियो से भरी कमांडर जीप घुसी, तीन की हालत गम्भीरमंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे सोनौली से जीप सवारी बैठाकर कोल्हुई के लिए जा रही थी कि अभी सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एनएच मार्ग 24 के महुअवा चौराहे के पास जीप के आगे आगे चल रही टेलर के एका एक रुकने से जीप पीछे से टेलर में घुस गई। जीप में सवार आगे सीट पर बैठे तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि बीच में व पीछे बैठे पांच यात्री चोटिल हो गए हैं।
घटना की खबर मिलते ही सोनौली कोतवाली के एसआई रविंद्र सिंह अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए और घायलों को डायल 100 के सहयोग को अस्पताल सोनौली: चलती टेलर में यात्रियो से भरी कमांडर जीप घुसी, तीन की हालत गम्भीरपहुंचाया।
घायलों में आशिक अली पुत्र इमरान अली निवासी बाबू पैसिया नौतनवा, गायसूदीन पुत्र फकरूदीन निवासी बैरवा जंगल नौतनवा, गुड्डू पुत्र हरीश चंद्र निवासी भैरोबारी पनियरा बताया गया है। अन्य घायलों का नाम पता नही मिल पाया है।
इस संबंध में प्रभारी कोतवाल सतीश सिंह ने बताया कि महुअवा चौराहे पर एक दुर्घटना हुई है जीप व ड्राइवर को कब्जे में लेकर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा गया है। सबका इलाज चल रहा है।
(महराजगंज up)सोनौली: चलती टेलर में यात्रियो से भरी कमांडर जीप घुसी, तीन की हालत गम्भीर

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे