क्रांति दिवस के बहाने  भ्रष्ट अधिकारियों पर अपना दल ने साधा निशाना

क्रांति दिवस के बहाने  भ्रष्ट अधिकारियों पर अपना दल ने साधा निशाना

क्रांति दिवस के बहाने  भ्रष्ट अधिकारियों पर अपना दल ने साधा निशानाक्रांति दिवस के बहाने  भ्रष्ट अधिकारियों पर अपना दल ने साधा निशाना

भ्रष्ट अधिकारियों के सरकार को बदनाम करने की मंशा कामयाब नहीं होने देंगे—हेमंत

महराजगंज मे भी जल्द शुरू करेंगे भ्रष्टाचार विरोधी रैली

 इंडो नेपाल न्यूज़ सिद्धार्थ नगर।

अपना दल एस की युवा शाखा ने प्रदेश मे सरकारी धन के घपले और बंदरबांट के खिलाफ अभियान शुरू कर दी।गुरु वार को इसकी शुरुआत सिद्धार्थ नगर जिले से की गई।जहाँ सैकड़ों की संख्या मे बाइक जलूस निकल कर भ्रष्टाचार के खिलाफ हल्ला बोला गया।अपना दल युवा शाखा के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने कहा कि भ्रष्टाचार और सरकारी धन के दुरुपयोग मे कमी नहीं है।गरीब जनता इससे परेशान है।कहा कि अपना दल एस के नेतृत्व के निर्देश पर युवा शाखा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है।सिद्धार्थनगर के बाद महराजगंज और फिर पूर्वांचल के जिलो से होते हुए यूपी भर मे यह आंदोलन चलाया जाएगा।

 अपना दल एस जिला इकाई द्वारा गुरूवार को जिला मुख्यालय पर हजारों मोटर साइकिलों के साथ रैली निकाल क्रांति दिवस मनाया गया। इस दौरान पार्टी युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने जिले के विकास हेतु आये धन का अधिकारियों द्वारा किये जा रहे बंदर बांट को लेकर उनपर निशाना साधा।

क्रांति दिवस के दौरान आयोजित मोटरसाकिल रैली के समापन पर अपना दल एस युवा मंच प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने कहा कि वर्ष 1999 में अपना दल के संस्थापक स्व. डा. सोनेलाल पटेल द्वारा पिछड़ों, दलितों, गरीबों व मजलूमों को उनका हक दिलाने के लिए इलाहाबाद स्थित पीडी पार्क में जनसभा का आयोजन किया गया था। अपना दल तथा डा. सोनेलाल पटेल की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर तत्कालीन सरकार के इशारे पर पुलिस द्वारा जनसभा के दौरान डा. सोनेलाल पटेल सहित अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया गया था जिसमें दर्जनों कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आईं थी। डा. सोनेलाल पटेल पर किए गए जानलेवा हमले मे उनकी कई हड्डियां टूट गईं। उन्होंने बताया कि उसी हमले की याद में पार्टी द्वारा 23 अगस्त को हर वर्ष क्रांति दिवस के रुप में मनाया जाता है। 

क्रांति दिवस रैली के दौरान हेमंत चौधरी ने जिले के अधिकारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा जिले के विकास हेतु दिये जाने वाले धन का शत प्रतिशित उपयोग न कर कतिपय जन प्रतिनिधियों के साथ मिलकर संबन्धित अधिकारियों द्वारा धन का बंदर बांट किया जा रहा है। जिससे जिले का अपेक्षित विकास नहीं हो पा रहा है और जनता की नजरों में सरकार की छवि धुमिल हो रही है। जिसके लिए वह केंद्र व प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर अवगत कराते हुए दोषी अधिकारियों की जांच कराकर कार्रवाई की मांग करेंगे। हेमंत चौधरी ने कहा कि क्रांति दिवस के अवसर पर भगवान बुद्ध की धरती सिद्धार्थ नगर से शुरू किया गया भ्रष्टाचार विरोधी अभियान बुद्ध से जुड़े जनपद महराजगंज कुशीनगर श्रावस्ती समेत समूचे पूर्वांचल के जिलो से होते हुए यूपी के जिलों में चलेगा। कहा कि अपना दल प्रदेश तथा केंद्र की सरकार मे भागीदारी है लिहाजा हम भ्रष्ट अधिकारियों के सरकार को बदनाम करने कि मंशा कामयाब नही होने देंगे।क्रांति दिवस के बहाने  भ्रष्ट अधिकारियों पर अपना दल ने साधा निशानाक्रांति दिवस के बहाने  भ्रष्ट अधिकारियों पर अपना दल ने साधा निशाना

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे