विधायक के पति ने दी पत्रकार को जान से मारने की धमकी

विधायक के पति ने दी पत्रकार को जान से मारने की धमकी

विधायक के पति ने दी पत्रकार को जान से मारने की धमकीविधायक के पति ने दी पत्रकार को जान से मारने की धमकी

■नेपाल पुलिस ने उपलब्ध कराई सुरक्षा

■पत्रकार ने उठाया था महिला विधायक के भारत समेत तीन जगह से नागरिक होने का मुद्दा

■भारत मे रह रहा नेपाल का भगोड़ा अपराधी है विधायक का पति

आई एन न्यूज नेपाल डेस्क कपिलवस्तु(नेपाल)।नेपाल के कपिलवस्तु जिले के एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी को गंभीरता से लेते हुए नोपाल पुलिस ने उन्हें सुरक्षा उपलब्ध करा दी है।पत्रकार को धमकी देने वाला नेपाल का भगोड़ा शातिर अपराधी है जो सिद्धार्थ नगर जिले से सटे नेपाल सीमा के अलीगढ़वा मे रहता है तथा भारत मे उच्च राजनीतिक संरक्षण मे ठेका के साथ जरायम की दुनिया मे भी सक्रिय है।इस शातिर अपराधी की पत्नी नेपाल मे पांच नंबर प्रदेश मे विधायक है।

 एबीसी न्यूज़ एवं रेडियो परिवर्तन नेपाल के  राघबेन्द्र चौबे जाने माने इलाकाई पत्रकार हैं।चौबे ने 6 अगस्त को विधायक फौजिया नसीम के नागरिकता पर सवाल उठाते हुए उनके भारत सहित तीन जगह से नागरिक होने की प्रमाण सहित प्रमुखता से खबर प्रकाशित किया था। इससे तिलमिलाए विधायक के पति नसीम बादशाह ने पत्रकार चौबे को जान से मारने की धमकी के साथ सिद्धार्थ नगर जिले की पुलिस द्वारा फर्जी केस मे फंसाने की धमकी दी।

बताते हैं कि नेपाली विधायक फौजिया के पति नसीम का नेपाल सीमा के भारतीय थानों की पुलिस से खूब जमती है। इसी के माध्यम से वह नेपाल के अपने विरोधियों को सबक सिखाता रहता है। पत्रकार चौबे से नाराज विधायक के पति ने उन्हें भी सबक सिखाने की धमकी दी।

चौबे को धमकी मिलने से नाराज कपिलवस्तु(नेपाल)के पत्रकारों ने जिला प्रमुख अधिकारी और पुलिस प्रमुख से मिलकर सुरक्षा और न्याय की मांग की।

आला अफसरों ने घटना की गंभीरता को समझते हुए पत्रकार को फौरन सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराते हुए संबंधित थाने की पुलिस को भी ध्यान देते रहने का निर्देश दिया है। पत्रकार चौबे ने बताया कि विधायक फौजिया भारत के सिद्धार्थ नगर जिले की नागरिक होने के साथ नेपाली जिला कपिलवस्तु से भी दो जगह से नागरिक हैं। कपिलवस्तु(नेपाल) के चाकरचौड़ा पिपरा निवासी उनके पति नसीम जिसे नेपाल की अदालत से आजीवन कारावास की सजा है. वे स्वयं भारत के सिद्धार्थ नगर जिले के अलिगढ़वा से नागरिकता हासिल कर वहीं रह रहे हैं तथा अपने जरायम की दुनिया को आबाद किए हुए है।

कपिल वस्तु जिला पुलिस अधीक्षक रवि रावल ने पत्रकार चौबे को सुरक्षा उपलब्ध कराने की पुष्टि करते हुए कहा कि पत्रकार की सुरक्षा हर हाल मे की जाएगी। पत्रकार पर हमले का मतलब नेपाल के लोकतंत्र पर हमला है।यह कभी नहीं होने देंगे।

विधायक के पति ने दी पत्रकार को जान से मारने की धमकी

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे