सोनौली बनेगा आर्दश नगर पंचायत –अमन मणि त्रिपाठी

सोनौली बनेगा आर्दश नगर पंचायत --अमन मणि त्रिपाठी

सोनौली बनेगा आर्दश नगर पंचायत --अमन मणि त्रिपाठी सोनौली बनेगा आर्दश नगर पंचायत --अमन मणि त्रिपाठीसोनौली बनेगा आर्दश नगर पंचायत –अमन मणि त्रिपाठी
कुंनशेरवा चौराहे पर जल एटीएम मशीन का विधायक ने किया उद्घाटन।

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: नगर पंचायत सोनौली के लोगों को स्वच्छ जल देने के लिए प्रतिबद्ध चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली सुधीर त्रिपाठी कुनसेरवा चौराहे पर पानी एटीएम मशीन का फीता काटकर क्षेत्रीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने उद्घाटन किया।
बुधवार की देर शाम को सोनौली नगर पंचायत के कुनशेरवा चौराहे पर स्थापित पानी एटीएम मशीन का उद्घाटन विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी तथा चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली सुधीर त्रिपाठी ने फीता काटकर किया।
इस अवसर पर एक सभा को संबोधित करते हुए विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी ने कहा कि जल्द ही सोनौली नगर पंचायत दीनदयाल उपाध्याय आदर्श नगर पंचायत के नाम से जाना जाएगा और सोनौली में विकास की गंगा बहेगी।
इसी क्रम में श्री त्रिपाठी ने कहा कि अथक प्रयास से सोनौली नगर पंचायत में प्रत्येक चौराहों पर लोगों को स्वच्छ जल मुहैया करने के उद्देश्य पानी एटीएम मशीन लगाया जा रहा है। जिसकी शुरुवात हो गया है । इसी तरह दो और पनी एटीएम मशीन लगाया जा रहा है जो और जल्द ही पूरे नगर के लोगों को सस्ते दर पर स्वच्छ जल मुहैया कराया जायेगा।
इस मौके पर भारी संख्या में कार्यकर्ता, गणमान्य नागरिक एवं सभासद गण उपस्थित रहे।
महाराजगंज उ०प्र०

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे