नेपाल : अस्थाई राजधानी पांच बुटवल में संविधान के समर्थन में सभा, राउत समूह का विरोध प्रर्दशन ।

नेपाल : अस्थाई राजधानी पांच बुटवल में संविधान के समर्थन में सभा, राउत समूह का विरोध प्रर्दशन ।

नेपाल : अस्थाई राजधानी पांच बुटवल में संविधान के समर्थन में सभा, राउत समूह का विरोध प्रर्दशन ।नेपाल : अस्थाई राजधानी पांच बुटवल में संविधान के समर्थन में सभा, राउत समूह का विरोध प्रर्दशन ।

संविधान दिवस के दिन कहीं समर्थन कहीं विरोध।

आई एन न्यूज बुटवल डेस्क:
नेपाल संविधान दिवस के अवसर पर कहीं पर संविधान का जबरदस्त विरोध किया गया तो कहीं भव्य स्वागत।
संविधान दिवस के दिन बुटवल में स्वतंत्र मधेश की मांग करते हुए सीके रावत समूह रूपंदेही के गैड़हवा में आम सभा कर रावत नेतृत्व के स्वतंत्र मधेश संगठन ने अपने कार्यकर्ता राम मनोहर यादव को श्रद्धांजलि अर्पित किया और संविधान को काला संविधान का नाम देते हुए एक सभा भी किया। सभा के संयोजक दिलीप यादव स्वतंत्र संघर्ष समिति के संयोजक चंद्रशेखर सुनार जिला स्तरीय नेता विजय यादव आदि उपस्थित रहे। राउत समूह ने नेपाल : अस्थाई राजधानी पांच बुटवल में संविधान के समर्थन में सभा, राउत समूह का विरोध प्रर्दशन ।प्रदर्शन कर सभा भी किया।
जब कि प्रदेश नंबर 5 अस्थाई राजधानी बुटवल में बुधवार को भव्य प्रभातफेरी महानगर पालिका द्वारा निकाला गया और पूरे नगर में भ्रमण करते हुए हमारा संविधान सुंदर संविधान का नारा लगाया प्रदेश नंबर 5 के मुख्यमंत्री शंकर पोखरेल ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता के परिवर्तित आकांक्षाओं को पूरा करने तथा संविधान को मजबूती प्रदान करने के लिए आधार तैयार हो गया है। संविधान दिवस के दिन आयोजित एक सभा में स्थापित करने के लिए संविधान को आवश्यक बताया है। इस तरह नेपाल के विभिन्न स्थानों पर संविधान का स्वागत किया गया जब कि अन्य पार्टियों ने इसका जबरजस्त विरोध किया है। रूपंदेही नेपाल

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे