नौतनवा: नाला निर्माण में धांधली के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, किया प्रदर्शन

नौतनवा: नाला निर्माण में धांधली के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, किया प्रदर्शन

नौतनवा: नाला निर्माण में धांधली के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, किया प्रदर्शननौतनवा: नाला निर्माण में धांधली के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, किया प्रदर्शन
इंड़ोनेपाल न्यूज ब्यूरो, नौतनवा: योगी सरकार भले ही निर्माण कार्यों में गुणवत्ता व पारर्दशिता के तमाम दावे करे। लेकिन नौतनवा कस्बा में शासन के दावे तार-तार हो रहे हैं। आलम यह है कि भाजपा का वार्ड सभासद ही निर्माण में धांधली की शिकायत कर रहा है। लेकिन नपा प्रशासन से लगाये जिम्मेंदार अधिकारियों के कान पर जूं नहीं रेंग रही नौतनवा: नाला निर्माण में धांधली के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, किया प्रदर्शनहै ।
रविवार को कस्बा के वार्ड़ नंबर 16 बहादुरशाह नगर के दर्जनों नागरिक भी सभासद चंदन चौधरी की अगुवाई में सड़क पर उतर गये। नाला निर्माण की धांधली के विरोध में जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया।
सभी ने एक स्वर में आरोप लगाया कि डूडा विभाग द्वारा करीब 30 लाख रुपये की लागत से नाले का निर्माण कराया जा रहा है। जिसमें ठेकेकार द्वारा दोयम दर्जे की ईंट नौतनवा: नाला निर्माण में धांधली के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, किया प्रदर्शनव घटिया मसाले का प्रयोग किया जा रहा है।
नागरिक रामकिशुन, अयोध्या प्रसाद, प्रहलाद, रामचंद्र यादव, हरिश्चंद पासवान, बूढ़े साहनी, मोहम्मद वसीम व भगवानदास का कहना है कि बार बार यही नाला बनाया जाता है। जो कि कुछ़ माह बाद ही ध्वस्त हो जाता है। नाले की ढ़लान को लेकर पहले भी शिकायतें हुई हैं कि, उसमें जल बहाव विपरीत दिशा में है। लेकिन कभी भी निर्माण मानक के अनुरुप नहीं होता है और उनकी शिकायत

नौतनवा: नाला निर्माण में धांधली के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, किया प्रदर्शन
चित्र परिचय सभासद चंदन चौधरी

दरकिनार कर दी जाती हैं। लोगो ने कहां
अब ऐसा नहीं होने दिया जायेगा। धांधली के खिलाफ लड़ाई लड़ी जायेगी। इस भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लगा तो तहसील प्रशासन का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
इस संबंध में चेयरमैन नौतनवा से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया किंतु संपर्क नहीं हो पाया ।
(उत्तर प्रदेश महाराजगंज)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे