बस कंडक्टर व छात्र में मारपीट, कंडक्टर ने डंडे से छात्र का सिर फोड़ा

बस कंडक्टर व छात्र में मारपीट, कंडक्टर ने डंडे से छात्र का सिर फोड़ा
बस कंडक्टर व छात्र में मारपीट, कंडक्टर ने डंडे से छात्र का सिर फोड़ा
 
इंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो बरगदवा::कस्बे में बृहस्पतिवार की शाम स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने घरों को जाने के लिए एक प्राइवेट बस में सवार हो रहे छात्रों और कंडक्टर के बीच बस में चढ़ने को लेकर विवाद के बाद मारपीट हो गई। जिसमें बस कंडक्टर ने एक छात्र को सिर पर डंडे से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गई है
जानकारी के मुताबिक स्कूल से छुट्टी के बाद घर जाने के लिए बच्चों ने बस में जैसे ही चलना शुरू किया। बस कंडक्टर रफीक बच्चों को बस से उतारने लगा। बच्चे जब कंडक्टर की बात का विरोध करने लगे। तो विवाद बढ़ने के साथ ही मारपीट हो गई। बस कंडक्टर ने बस में रखा डंडा उठाकर बस में सवार छात्र अजय यादव को बुरी तरह पीटने लगा। जिससे छात्र का सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे फौरन एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना से आक्रोशित छात्रों ने भी कंडक्टर की पिटाई कर दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई।
बरगदवा थानाध्यक्ष रामचन्द्र राम ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुचकर घायल बच्चे का इलाज कराया जा रहा है। आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे