बार्डर पर यात्री हेल्फ डेस्क स्थापित ,24 घंटे पुलिस रहेगी तैनात

बार्डर पर यात्री हेल्फ डेस्क स्थापित ,24 घंटे पुलिस रहेगी तैनात

बार्डर पर यात्री हेल्फ डेस्क स्थापित ,24 घंटे पुलिस रहेगी तैनातबार्डर पर यात्री हेल्फ डेस्क स्थापित ,24 घंटे पुलिस रहेगी तैनात।
भारत से नेपाल से आने जाने वाले यात्री अपने साथ हुए दुर्व्यवहार लूट खसोट का हेल्फ डेस्क पर दर्ज करा सकते है शिकायत।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर से सटे नेपाल सीमा के बेलहिया कस्बे के बस पार्क में दशहरा और दीपावली जैसे महान पर्व के मद्देनजर भारतीय नेपाली यात्रियों की सुविधाओं के लिए पुलिस ने
शुक्रवार की सुबह एक हेल्फ डेस्क स्थापित किया। इस हेल्फ डेस्क पर 11 संघ संस्थाओं के प्रतिनिधि अपना समय देगे ।
हेल्प डेस्क का उद्घाटन सिद्धार्थनगर नगर पालिका के मेयर बार्डर पर यात्री हेल्फ डेस्क स्थापित ,24 घंटे पुलिस रहेगी तैनातहरिप्रसाद अधिकारी ने किया।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि यात्रियों की सुविधाओं के लिए स्थापित यह हेल्प डेस्क लूट खसोट, ठगी जैसे अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कारगर सिद्ध होगा । हेल्प पर पुलिस, ट्राफिक, सशस्त्र पुलिस, यातायात विभाग, संचार विभाग, होटल व्यवसायी संघ, खुखरी क्लब, गांव समाज, नेपाल भारत मैत्री संघ, नेपाल भारत मैत्री समाज, आमा समूह पूरा सहयोग करेगा।
हेल्प डेस्क कार्यक्रम के संयोजक नेपाल बेलहिया ईलाका प्रहरी कार्यालय के प्रभारी निरीक्षक वीर बहादुर थापा ने उपस्थित अतिथियों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि इस हेल्पडेस्क से यात्रियों को काफी सुविधाएं मिलेंगी। हेल्प डेस्क पर एक दरोगा और दो सिपाही 24 घंटे मौजूद बार्डर पर यात्री हेल्फ डेस्क स्थापित ,24 घंटे पुलिस रहेगी तैनातरहेंगे।
यात्री अपनी शिकायत सीधे यहा दर्ज करा सकते है और तत्काल कार्यवाही होगी। भारतीय सीमा में किसी भी तरह के लूट का खसोट होता हैं तो पीडित व्यिक्त अपनी शिकायत हेल्प डेस्क पर रखे रजिस्टर में दर्ज करा दे।
हेल्प डेस्क स्थापना कार्यक्रम के अवसर पर मुख्य रूप से सशस्त्र प्रहरी के इंस्पेक्टर विमल निधि खनाल, ट्राफिक इंस्पेक्टर वेद बहादुर पोखरेल, कस्टम अधीक्षक भैरहवा राजेन्द्र अर्याल सहित समाजिक संघ संस्थाओ के प्रतिनिधियो में मुख्य रुप से डॉ शांत कुमार शर्मा, श्री चंद गुप्ता, राजू साहू, उद्योगवाविज्य संघ के पूर्व अध्यक्ष विष्णु शर्मा, रमेश गौचन,मीन बहादुर गुरूंग, सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे