फरेंदा: गोरखा रेजिमेंट के लांस नायक संतोष थापा को सैनिक गांव ने दी अंतिम विदाई

फरेंदा: गोरखा रेजिमेंट के लांस नायक संतोष थापा को सैनिक गांव ने दी अंतिम विदाई

फरेंदा: गोरखा रेजिमेंट के लांस नायक संतोष थापा को सैनिक गांव ने दी अंतिम विदाईफरेंदा: गोरखा रेजिमेंट के लांस नायक संतोष थापा को सैनिक गांव ने दी अंतिम विदाई।

आई एन न्यूज फरेंदा डेस्क:
सिक्किम में तैनात गोरखा रेजिमेंट के लांस नायक संतोष कुमार थापा की दिल्ली में एक सड़क दुर्घटना में मौत के बाद बुधवार को उनका शव पैतृक निवास स्थान फरेंदा बुजुर्ग के ‌सैनिक गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया।
फरेंदा क्षेत्र के फरेंदा बुजुर्ग के सैनिक गांव निवासी संतोष थापा वर्ष 2003 के जुलाई माह में गोरखा रेजिमेंट में भर्ती हुए थे। वह नार्थ सिक्किम के अलगढ़ा नामक स्थान पर तैनात थे और छुटटी लेकर घर आ रहे थे, एक अक्टूबर दिल्ली पहुंच कर किसी काम के सिलसिले में कहीं जा रहे थे कि मार्ग दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिले। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया तो चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया था।
वह तीन भाईयों में सबसे छोटे थे बड़े भाई वीर बहादुर व दूसरे भाई वीरेंद्र सेना में लांस हवलादार के पद पर तैनात है। उनको चार वर्ष की बेटी स्मिता व पत्नी सुनीता थापा है। उनके मौत के समाचार सुनते ही परिवार पर दुःखो का पहाड़ टूट गया।सभी लोगो ने नम आंखो से सैनिक को अंतिम विदाई दी। सैनिक का अंतिम संस्कार लेहड़ा दुर्गा मंदिर के पवह नाला पर फरेंदा: गोरखा रेजिमेंट के लांस नायक संतोष थापा को सैनिक गांव ने दी अंतिम विदाईकिया गया।
जहां पर उन्हे जीआरडी के सैनिक सुबेदार राम बहादुर गुरूंग, हवलदार संदीप गाहा, हवलदार प्रकाश राय,लांस नायक विकास राई,अर्यन क्षत्रीय व मिरेन गुरूंग ने गार्ड आफ आनर देकर अंतिम विदाई दी।     (महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे