सोनौली नगर पंचायत की जनता को सौपा गया मोबाईल ट्रांसफार्मर 

सोनौली नगर पंचायत की जनता को सौपा गया मोबाईल ट्रांसफार्मर 

सोनौली नगर पंचायत की जनता को सौपा गया मोबाईल ट्रांसफार्मर सोनौली नगर पंचायत की जनता को सौपा गया मोबाईल ट्रांसफार्मर 
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: नगर पंचायत सोनौली के वार्ड न.14 लोहियानगर में जले हुए ट्रांसफार्मर के बदले आज 400 केबीए का मोबाइल ट्रांसफार्मर समर्पित करते हुए सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पंचायत सोनौली ने फीता काटकर उदघाटन किया ।
रविवार की शाम को वार्ड नंबर 14 लोहिया नगर में पहुंचे सुधीर त्रिपाठी चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली से उक्त वार्ड के लोगों ने शिकायत किया था कि पिछले 1 सप्ताह से ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण पूरा वार्ड अंधेरे में है। जिस पर श्री त्रिपाठी ने तत्काल 400 केवीए का मोबाइल ट्रांसफार्मर की व्यवस्था कर उन्हें आज समर्पित किया। इस मौके पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि इस मोबाइल ट्रांसफार्मर के आ जाने से नगर पंचायत की एक बड़ी समस्या का समाधान हो गया है कहीं भी कोई भी ट्रांसफार्मर जलेगा तो तत्काल मोबाइल ट्रांसफार्मर वहां लगा दिया जाएगा, सोनौली नगर पंचायत की जनता को सौपा गया मोबाईल ट्रांसफार्मर कही कोई अंधेरे में नहीं रहेगा।
ट्रांसफार्मर लगते ही वार्ड के लोगों में खुशी का लहर व्याप्त हो गया, वार्ड वासियों ने त्रिपाठी को फूल मालाओं से लाद दिया और अपार हर्ष व्यक्त किया। इस मोबाइल ट्रांसफार्मर के आने की खबर जैसे ही नगर पंचायत के लोगों की हुई सोनौली कस्बे में खुशी की लहर व्याप्त हो गई और व्यापारियों ने श्री त्रिपाठी को बधाई दिया।
इस अवसर पर सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,नजामुद्दीन खान, रंजन पांडे, व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,प्रताप कान्दू,अमीर आलम,अफरोज खान,राधेश्याम यादव,सुरेन्द्र विश्वकर्मा,रामानन्द रौनियार,दीपक गौड़,मुरारी मद्धेशिया,अशुतोष त्रिपाठी,पप्पू सिंह,मो.सरीफ,पिंकू सिंह,गणेश यादव,रामअशीष तिवारी,अशरफी लाल,सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहें।
(महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे