केंद्र एवं प्रदेश सरकार के विकास के दावे पूरी तरह से फेल- कुँवर अखिलेश

केंद्र एवं प्रदेश सरकार के विकास के दावे पूरी तरह से फेल- कुँवर अखिलेश

केंद्र एवं प्रदेश सरकार के विकास के दावे पूरी तरह से फेल- कुँवर अखिलेशकेंद्र एवं प्रदेश सरकार के विकास के दावे पूरी तरह से फेल- कुँवर अखिलेश
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
समाजवादी पार्टी द्वारा मंगलवार को नौतनवां के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया पीजी कालेज में पूर्व सांसद अखिलेश सिंह की अध्यक्षता में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमे 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा की गई।
पूर्व सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि वर्तमान बीजेपी की केंद्र एवं प्रदेश की सरकार पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। हर रोज बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों से महंगाई आसमान छू रही है। आज गरीब, किसान, मजदूर के साथ ही सामान्य वर्ग भी परेशान है। सरकार के विकास के सभी दावे फेल हो चुके हैं। आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी केंद्र की सरकार बनाने में एक अहम भूमिका निभाने वाली है। ऐसे में बूथ स्तर पर सभी कार्यकर्ताओं केंद्र एवं प्रदेश सरकार के विकास के दावे पूरी तरह से फेल- कुँवर अखिलेशको मजबूत होना पड़ेगा।
पूर्व विधायक मुन्ना सिंह ने कहा कि झूठ के बल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र एवं प्रदेश में सरकार बनाकर जनता को ठगने का काम किया है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। जनता इस सरकार से पूरी तरीके से त्रस्त हो चुकी है और बड़े बदलाव के मूड में है। सपा कार्यकर्ताओं को पूरी लगन और मेहनत के साथ जुड़ जाना होगा। बूथ स्तर पर पूरी मजबूती के साथ कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें। ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी भारी जनाधार के साथ जीत दर्ज कर सके।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजेश यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख राधारमण चौधरी, राजू दुबे, भाई रामलाल यादव,रामेश्वर बर्नवाल
अनिल जायसवाल, राहुल मिश्रा , धनेशर मणि, ओम प्रकाश जायसवाल, विक्रम यादव, मुन्नु श्रीवास्तव , महेश सिंह ,आजाद भाई, अमित यादव, पप्पू जायसवाल, संजय सिंह, दिनेश सिंह, रोहित यादव, आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।
(महराजगंज उ०प्र०) 9/10/2018

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे