पूर्व सांसद ने पकड़े कटिंग की पाच ट्रके, पुलिस, दलाल,चालको में मची भगदड़

पूर्व सांसद ने पकड़े कटिंग की पाच ट्रके, पुलिस, दलाल,चालको में मची भगदड़

पूर्व सांसद ने पकड़े कटिंग की पाच ट्रके, पुलिस, दलाल,चालको में मची भगदड़पूर्व सांसद ने पकड़े कटिंग की पाच ट्रके, पुलिस, दलाल,चालको में मची भगदड़
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
राष्ट्रीय राजमार्ग के नौतनवा बनैलिया मंदिर चौराहे पर आज पुलिसकर्मियों तथा ट्रक चालकों में उस समय खलबली और भगदड़ मच गया जब एक दलाल ट्रकों को लाइन से तोड़कर नेपाल ले जा रहा था और पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह मौके पर पहुंच गये और कटिंग के पाच ट्रकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर पूर्व सांसद ने पकड़े कटिंग की पाच ट्रके, पुलिस, दलाल,चालको में मची भगदड़दिया।
है बुधवार की सुबह करीब बजे पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह अपने खेतों से होते हुए बागीचे की तरफ जा रहे थे तभी कतार में खड़ी ट्रको में 5 ट्रके एक साथ लाइन तोड़कर जाने लगी। जिन्हें पूर्व सांसद ने रोक लिया ट्रक चालकों से अभी कुछ पूछते उसके पहले ही कुछ ट्रक चालक अपने ट्रकों को छोड़ कर फरार हो गए दलाल और पुलिस के लोग भी मौके से लापता हो गए।
पूर्व सांसद द्वारा एएसपी महाराजगंज को पूरी सूचना देने के एक घंटे बाद पुलिस पहुंची और 5 ट्रकों को अपने हिरासत में लेकर सीज कर दी।
सपा के पूर्व सांसद महाराजगंज कुंवर अखिलेश सिंह ने इंडो नेपाल न्यूज़ से बातचीत में कहा कि पुलिस निष्क्रिय है। सूचना देने की 1 घंटे बाद जिस स्थान पर पुलिस पहुंचेगी तो इतनी देर में पूर्व सांसद ने पकड़े कटिंग की पाच ट्रके, पुलिस, दलाल,चालको में मची भगदड़बहुत बड़े वारदात हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि कटिंग का खेल अभी थमा नहीं है और यह तब तक नहीं रुकेगा जब तक इस के सरगना जेल नहीं जाएंगे। इस खेल ने यह प्रमाणित कर दिया है कि कटिंग के खेल को बड़े लोगों को वर्चस्व प्राप्त है।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश10/10/2018

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे