खिलाड़ियो को दी बधाई,सोनौली नगर पंचायत का हर क्षेत्र में हो रहा विकास – सुधीर त्रिपाठी

खिलाड़ियो को दी बधाई,सोनौली नगर पंचायत का हर क्षेत्र में हो रहा विकास - सुधीर त्रिपाठी

खिलाड़ियो को दी बधाई,सोनौली नगर पंचायत का हर क्षेत्र में हो रहा विकास - सुधीर त्रिपाठीखिलाड़ियो को दी बधाई,सोनौली नगर पंचायत का हर क्षेत्र में हो रहा विकास – सुधीर त्रिपाठी
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
सोनौली नगर पंचायत का नाम सोनौली स्पार्टन” क्रिकेट टीम के खिलाडियो ने देवास मध्य प्रदेश में टी 20 डबल विकेट क्रिकेट फेडरेशन आफ इण्डिया के आमंत्रण पर 1st अंडर-19 टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप 2018-19 में अपना परचम लहरा कर खेल के माध्यम से सोनौली नगर पंचायत का नाम
रोशन करने वाले सभी खिलाड़ियो को सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पंचायत सोनौली ने बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए हर संभव सहयोग का उन्हें आश्वासन दिया।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होना चाहिए जिसके लिए हम प्रयासरत है। चाहे वह खेल जगत का मामला हो चाहे शिक्षा या किसी भी क्षेत्र में युवा आगे बढ़ रहे हैं तो उन्हें मेरा पूरा सहयोग है उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि उनके प्रैक्टिस के लिए उचित संसाधन तथा एक बेहतरीन फिल्ड भी उन्हें जल्द ही समर्पित करेंगे।
बुद्धवार की शाम को सोनौली बेथेल चिल्ड्रेन स्कूल पर मध्य प्रदेश से खेल कर लौटे खिलाड़ी भूपेंद्र कुमार, आफताब खान, अमन विश्वकर्मा, करीम, बाल कुमार साहनी, देवेंद्र, अर्पित तथा कोच अभिषेक जोशवा को फूल माला पहनाकर जीत की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए उन्हे प्रोत्साहित करने हेतू व्यक्तिगत रूप से उन्हे आर्थिक सहयोग देने की बात भी कहा।
बता दे कि “सोनौली स्पार्टन्स” ने 05 अक्टूबर से 08 अक्टूबर 2018 चार दिवशीय टूर्नामेंट में लगभग 8 अलग राज्यों की टीम से कॉम्पिटिशन करके काफी अच्छा प्रदर्शन किया तथा सेमी फ़ाइनल तक अपनी जगह बनायी रखी।  टीम के आफताब खान और पंकज वर्मा ने मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता, भूपेंद्र लोध ने बेस्ट फील्डर का, पंकज वर्मा को बेस्ट ऑल राउंडर, विष्णु शर्मा को गेम चेंजर का खिताब मिला तथा फ़ाइनल होने के उपरांत “सोनौली स्पार्टन्स” को खिलाड़ियो को दी बधाई,सोनौली नगर पंचायत का हर क्षेत्र में हो रहा विकास - सुधीर त्रिपाठीफ़ेयर प्ले अवार्ड भी मिला।
इस मौके पर मुख्य रूप से बेचन प्रसाद प्रदीप नायक आमिर आलम , पिंकू सिंह, पप्पू सिंह, रामअशीष तिवारी, रंजन पांण्डेय, अमित जायसवाल,रामानंद रौनियार ,अखिलेश तिवारी सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

(महाराजगंज उत्तर प्रदेश11/10/2018)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे