सुधीर त्रिपाठी ने इंटरलॉकिंग तथा सीसी सड़क का किया उदघाटन

सुधीर त्रिपाठी ने इंटरलॉकिंग तथा सीसी सड़क का किया उदघाटन

सुधीर त्रिपाठी ने इंटरलॉकिंग तथा सीसी सड़क का किया उदघाटनसुधीर त्रिपाठी ने इंटरलॉकिंग तथा सीसी सड़क का किया उदघाटन ।
आई एन न्यूज सोनोली डेस्क:
राज्य वित्त योजना से नगर पंचायत सोनौली के वार्ड न.12 घनश्यामनगर में सी.सी. सड़क एवं दोनों तरफ नाली तथा वार्डन०13 बिस्मिल नगर में इंटरलॉकिंग सड़क वह दोनों तरफ़ पक्की नाली का उदघाटन नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी द्वारा फीता सुधीर त्रिपाठी ने इंटरलॉकिंग तथा सीसी सड़क का किया उदघाटनकाटकर किया गया।
श्री त्रिपाठी के पहुँचते ही नगर के व्यापारियों ने उन्हे फूल मालाओं से लादकर उनका भव्य स्वागत किया। सड़क के निर्माण पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए नगर के व्यापारियो ने सराहनीय कार्य बताते हुए श्री त्रिपाठी को धन्यवाद ज्ञापित कर बधाई दिया।
सुधीर त्रिपाठी ने इंटरलॉकिंग तथा सीसी सड़क का किया उदघाटनइस मौके पर व्यापारियो ने कहा कि हमें गर्व है की हम लोगों ने ऐसे चेयरमैन का चुनाव किया,जो नगर के विकास के लिए संकल्पित हैं।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए श्री त्रिपाठी ने कहा कि मैं आप लोगों को भरोसा एवं विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि जिस उम्मीद से आप लोग हमकों 5 वर्षों के लिये चुना है इस पाँच वर्ष में मैं इस नगर को उत्तर प्रदेश का एक मॉडल नगर बनाकर प्रस्तुत करूंगा। उन्होंने कहा कि आप ने देखा होगा कि इस 9 महीने के कार्यकाल में नगर के विभिन्न वार्डों में 32 सड़को का शिलान्यास किया और 8 सड़को का उदघाटन करने जा रहा हुँ ।
वहीं दूसरी तरफ आधे से अधिक वार्डों को स्ट्रीट लाईट के माध्यम से शहर से जोड़ने का कार्य किया है। अगर आप लोगों का स्नेह और आशीर्वाद बना रहा तो मैं इस शहर को हजरतगंज बनाऊंगा ।
उन्होंने कहा कि जहाँ युवाओं के लिये स्टेडियम तो वहीं दुसरी तरफ स्वास्थ्य की दिशा में आधुनिक हॉस्पिटल का निर्माण अथक प्रयास से हो रहा है।
उन्होने व्यापारीयो से अनुरोध किया है कि नगर को स्वच्छ बनाये रखने में हमारा सहयोग करें।
इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद अमीर आलम,बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक, बबलू सिंह, गिरजापति जायसवाल,वाजिद अली अंसारी,प्रताप कान्दू,दीपक गौड़,मुरारी मद्धेशिया,आशुतोष त्रिपाठी,सुबास जायसवाल,सरदार विक्की सिंह, राजेश जायसवाल, मुकेश जायसवाल, कमल मद्धेशिया, सुरेश कौशल, अष्टभुजा मिश्रा,रामानन्द रौनियार, पप्पू सिंह, रंजन पाण्डेय, पिंकू सिंह, अमित जायसवाल,अशर्फी लाल सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहें।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश13/10/2018

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे