एसएसबी कमांडेंट से मिलने गए पीड़ित को जवानों ने कमरे में बंद कर पीटा, भगाया

एसएसबी कमांडेंट से मिलने गए पीड़ित को जवानों ने कमरे में बंद कर पीटा, भगाया

एसएसबी कमांडेंट से मिलने गए पीड़ित को जवानों ने कमरे में बंद कर पीटा, भगायाएसएसबी कमांडेंट से मिलने गए पीड़ित को जवानों ने कमरे में बंद कर पीटा, भगाया।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: एसएसबी जवान की शिकायत करने सोनौली के हेड क्वार्टर पहुंचे व्यक्ति की जवान ने कैंप के एक कमरे में बंद कर लात घूसो से जमकर पीटा और फिर भगा दिया। जिस पर आक्रोशित वार्डवासी नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे और सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली तक पहुंचाया जिस पर श्री त्रिपाठी ने की कड़ी आपत्ति दर्ज कराया। एसएसबी के सहायक कमांडेंट सोनौली नव सिंह ने जवान के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई का एसएसबी कमांडेंट से मिलने गए पीड़ित को जवानों ने कमरे में बंद कर पीटा, भगायाआश्वासन दिया।
मिली खबरों के मुताबिक सोनौली नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 बिस्मिल नगर निवासी अल्पसंख्यक महिला के घर में घुसकर एसएसबी के दो जवानों ने जांच के नाम पर महिला के घर के अंदर तांडव मचाया और विरोध करने पर महिला को मारा पीटा और गाली देते हुए जेल भिजवाने की धमकी देते हुए चले गए। जिसकी शिकायत के लिए शनिवार को सुबह करीब दस बजे गुफरान पुत्र जमींदार एसएसबी कैंप कार्यालय पहुंचा जहां पर उक्त जवान पहले से मौजूद था। उसने साहब से मिलवाने के बहाने उसे कैंप के अंदर एक कमरे में ले जाकर लात घुसो से जमकर पीटा और फिर धक्के देकर भगा दिया। एसएसबी जवान की इस करतूत से वार्ड नंबर 11 के मोहल्ला वासी खफा हो गए और गोलबंद होकर नगर पंचायत कार्यालय सोनौली पहुंच गये और सुधीर त्रिपाठी को पूरी घटना से अवगत कराया, जिस पर उन्होंने पीड़िता को शांत करते हुए एसएसबी के सहायक कमांडेंट नव सिंह से बात किया वह मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली इसके उपरांत श्री त्रिपाठी को आश्वस्त किया और कहां कि उक्त जवान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। तब जाकर मामला शांत हुआ ।
इधर सुधीर त्रिपाठी चेयरमैन प्रतिनिधि ने पत्रकारों से कहा है कि अगर 24 घंटे के अंदर उक्त जवान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं हुआ तो धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगे।
(महाराजगंज उत्तर प्रदेश)
13/10/2018

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे