बड़ी खबर: गुवाहाटी के पानबाजार इलाके में बड़ा धमाका,4 घायल

बड़ी खबर: गुवाहाटी के पानबाजार इलाके में बड़ा धमाका,4 घायल

बड़ी खबर: गुवाहाटी के पानबाजार इलाके में बड़ा धमाका,4 घायलबड़ी खबर: गुवाहाटी के पानबाजार इलाके में बड़ा धमाका, 4 घायल
इंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो गुवाहाटी: असम के गुवाहाटी के फैंसी बाजार शनिवार को दोपहर 12 बजे के आस-पास बम ब्लास्ट हुआ। ताजा जानकारी के मुताबिक घटना में चार लोगों के घायल होने की सूचना है। यह विस्फोट महेंद्र मोहन चौधरी अस्पताल (एमएमसी) के पीछे पानबाजार पुलिस स्टेशन के आसपास हुआ।

विस्फोट में चार लोग घायल हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए एमएमसी अस्पताल ले जाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस फोर्स मौजूद है। इलाके में हाई अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

संयुक्त सीपी दिगंता बोराह ने कहा, प्रारंभिक जांच में किसी भी तबाही गतिविधि नहीं होने के संकेत हैं। बम निपटान दल मौके पर मौजूद है, आगे की जांच चल रही है। पुलिस के मुताबिक दोपहर बम विस्फोट के वक्त वहां काफी ज्यादा भीड़ थी। ये धमाका उसी वक्त बाजार के बीच चौराहे के पास हुआ। धमाका इतना तेज था कि गई दुकानों के शीशे तक टूट गए। दुर्गा पूजा के पहले इस घटना के होने को लेकर पुलिस प्रशासन ज्यादा चिंतित है।

डीसीपी रंजन भुयान, (सेंट्रल) ने कहा, ” हम बिना जांच के अभी फिलहाल ये नहीं कह सकते कि ये एक बम विस्फोट था लेकिन शुरुआती जांच में यही बात सामने आ रही है। लेकिन जब तक जांच बम स्क्वॉड इस बात की जांच कर पुष्टि ना कर दें हम कुछ अधिकारिक तौर पर नहीं कह सकते हैं।”

विस्फोट में घायल हुए ज्योति तालुकदार, चंपू कुमार दास, ताइफुद्दीन अहमद, बिनिता दास के घर वालों को बता दिया गया है। घटना में ज्यादा जानकारी के इंतजार है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे