घुघली: नारायणी नहर में कूदकर युवक ने दी जान, पहुंची पुलिस

घुघली: नारायणी नहर में कूदकर युवक ने दी जान, पहुंची पुलिस

घुघली: नारायणी नहर में कूदकर युवक ने दी जान, पहुंची पुलिसघुघली: नारायणी  नहर में कूदकर युवक ने दी जान, पहुंची पुलिस।
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क: घुघली थाना क्षेत्र के अगया के पास नारायणी नहर के देवरिया शाखा में आज सुबह एक युवक नहर में कूदकर अपनी जान दे दी ।
खबरो के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के अमवा भैंसी निवासी अंकित की दिमागी हालत खराब थीं। परिजनों ने बताया कि अंकित का इलाज गोरखपुर में मानसिक रोग विशेषज्ञ के यहा चल रहा था।अचानक मंगलवार सुबह लगभग सात बजे अंकित घर से निकला और अगया पुल के पास पहुँचकर नारायणी नहर में छलांग लगा ली और डूब गया। अंकित का छोटा भाई अवधेश उम्र 13 वर्ष उसके पीछे ढूढ़ते हुए निकला जैसे ही नहर में कूदते हुए देखा बदहवास हो गया और शोर मचाया । मौके पर ग्रामीण इक्कठा होने लगे । छोटा भाई घटनास्थल से दौड़ते हुए घर पहुंचा और अपने माता- पिता को इसकी जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों और मछुआरों की मदद से जाल डलवाकर लापता युवक की लगभग चार घंटे तक तलाश कर निकाला । हरपुर से आये गोताखोरों ने डूबे हुए युवक को नहर से बाहर निकाला । युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर ने अंकित को मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया ।
इस दौरान मौके पर पहुँचे सीओ सदर देवेंद्र कुमार, घुघली थानाध्यक्ष रामपाल यादव, भिटौली चौकी इंचार्ज मनोज कुमार सिंह अपने हमराहियों के साथ घटनास्थल पर मौजूद रहे ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे