दुर्गा पूजा पंडालो का सुधीर त्रिपाठी ने किया भ्रमण,लिया माँ का आशीर्वाद

दुर्गा पूजा पंडालो का सुधीर त्रिपाठी ने किया भ्रमण,लिया माँ का आशीर्वाद

दुर्गा पूजा पंडालो का सुधीर त्रिपाठी ने किया भ्रमण,लिया माँ का आशीर्वाददुर्गा पूजा पंडालो का सुधीर त्रिपाठी ने किया भ्रमण,लिया माँ का आशीर्वाद।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
शारदीय नवरात्र हिन्दू धर्म का सबसे पवित्र धार्मिक पर्व है,जो नौ दिनों तक चलता है, इस पर्व को लोग जगह -जगह पंडाल बनाकर माता जी की मूर्ति स्थापित कर पूरी पवित्रता, आस्था और श्रद्धा के साथ नौ दिनो तक मनाते है, इसी तरह न.पं.सोनौली के विभिन्न वार्डों में अलग-अलग जगहों पर कुल 14 पंडाल बनाकर माता जी की मूर्ति स्थपित की गई है।

दुर्गा पूजा पंडालो का सुधीर त्रिपाठी ने किया भ्रमण,लिया माँ का आशीर्वादमंगलवार की रात्रि नवरात्र के सातवें दिन इन सभी दुर्गा पंडालों पर सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि न.पं.सोनौली ने भ्रमण करते हुए पहुँच कर माता का आशीर्वाद प्राप्त कर नगर के सुख समृद्धि की कामना की और दूर्गा पूजा समितियों के लोगों को प्रोत्साहन स्वरूप नगद सहयोग देकर उनका हौसला बढ़ाया। और उनके इस दुर्गा पूजा पंडालो का सुधीर त्रिपाठी ने किया भ्रमण,लिया माँ का आशीर्वादधार्मिक कार्य की सराहाना भी किया।
श्री त्रिपाठी ने वार्ड न.01 अम्बेडकर नगर,वार्ड न.14 लोहिया नगर,वार्ड न.03 शास्त्री नगर,वार्ड नं.05 गौतमबुद्धनगर,वार्ड नं.11 वाल्मिकीनगर, वार्ड नं.12 घनश्याम नगर में पहुँच कर अपनी सहभागिता शुनिश्चत कराई। साथ ही साथ वार्ड न.04 माधवराम नगर के पंडाल पर माता जी के पट्ट को खोलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।
इसी क्रम में श्री त्रिपाठी ने वार्ड नं 10 जानकी नगर में युवा दल समिति के तत्वाधान में आयोजित जागरण में सम्मिलित हुए, जागरण में भजन गायक दयाशंकर पाण्डेय ने अपने मधुर व सुरीली आवाज से माँ के भक्तो को पूरी रात भक्ति संगीत रस का रसपान कराते रहे ।
इस मौके पर सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,अफरोज खान,सुरेन्द्र विश्वकर्मा,रामानन्द रौनियार,पिंकू सिंह,रंजन पाण्डेय,अशर्फी लाल सहित तमाम नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहें।दुर्गा पूजा पंडालो का सुधीर त्रिपाठी ने किया भ्रमण,लिया माँ का आशीर्वाद

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे