भगवती जागरण में विधायक ने की क्षेत्र की खुशहाली और शांति के लिए माता से प्रार्थना, दी शुभकामनाएं

भगवती जागरण में विधायक ने की क्षेत्र की खुशहाली और शांति के लिए माता से प्रार्थना, दी शुभकामनाएं

भगवती जागरण में विधायक ने की क्षेत्र की खुशहाली और शांति के लिए माता से प्रार्थना, दी शुभकामनाएंभगवती जागरण में विधायक ने की क्षेत्र की खुशहाली और शांति के लिए माता से प्रार्थना, दी शुभकामनाएं।
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: नवरात्र के पावन पर्व पर आज अमन मणि त्रिपाठी विधायक नौतनवा के कैम्प कार्यालय नौतनवा पर भगवती जागरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।
बुधवार की देर शाम को विधायक नौतनवा ने माँ भगवती की पूजा अर्चना कर जागरण का शुभारम्भ किया।
तत्त्पश्चात डॉ0 अजीत मणि त्रिपाठी, गुड्डू खान अध्यक्ष न0पा0प0 नौतनवा, सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि न0प0 सोनौली,अनन्त मणि त्रिपाठी,
ने माँ की आरती उतार आशीर्वाद प्राप्त किया।
संगीतमय कार्यक्रम का शुभारम्भ के पहले कार्यालय प्रतिनिधि दीनानाथ तिवारी पत्नी के स्वर्गवास पर सभी ने 2 मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया। और गणेश बन्दना से जागरण की शुरुआत हुआ। उसके बाद एक से बढ़कर एक भक्तिमय संगीत कार्यक्रम कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किया गया जिसमे गायकार सुमन श्रीवास्तव ने “लाल गले मे हार कि मैया का जबाब नही, व सिंगर संजय यादव ने “अमृत के बरसे बदरिया, माँ की भीगे चुनरिया, से रात भर भगवती जागरण में विधायक ने की क्षेत्र की खुशहाली और शांति के लिए माता से प्रार्थना, दी शुभकामनाएंभक्तो को बांधे रखा।
इस अवसर पर विधायक ने उपस्थित माँ के भक्तों को नवरात्र पर्व की बधाई देते हुए कहा कि मातारानी आप सभी की मनोकामना पूरी करे। डॉ0 अजित मणि त्रिपाठी ने कहा कि “भक्तिमय कार्यक्रम में आने वाले सभी माँ के भक्तों को बहुत बहुत बधाई,जो अपना मूल्यवान समय निकालकर इस कार्यक्रम में सम्मलित हुए। चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान ने कहा कि “ऐसे कार्यक्रमो से पूरा वातावरण शुद्ध व भक्तिमय हो जाता है और मन मे पनप रही विकृतियों से निजात मिलता है।

भगवती जागरण में विधायक ने की क्षेत्र की खुशहाली और शांति के लिए माता से प्रार्थना, दी शुभकामनाएं
चित्र परिचय –सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली माता की आरती उतारते हुए

इस मौके पर उपस्थित भक्तजनों को संबोधित करते हुए सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली ने कहा कि “किसी भी राजनेता ने इस तरह के कार्यक्रम नही कराया इसलिये ऐसे कार्यक्रम को कराने वाले हम अपने ऊर्जावान विधायक को दिल से बधाई देते है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से
बन्टी पाण्डेय, वसीम खान, सभासद अमीर आलम, प्रदीप नायक, व्यापारी नेता बबलू सिंह राजेन्द्र जायसवाल,शाहनवाज खान, मंजरी प्रधान, नूरुलहोदा, जगदीश यादव, किस्मती देवी,  रंजन पांडे, अशर्फी प्रसाद ,दिलीप जायसवाल सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे ।
(महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे