उत्तर प्रदेश पुलिस के दो जवान आधुनिक अशलहो के साथ नेपाल पुलिस के हिरासत में ।

उत्तर प्रदेश पुलिस के दो जवान आधुनिक अशलहो के साथ नेपाल पुलिस के हिरासत में ।

उत्तर प्रदेश पुलिस के दो जवान आधुनिक अशलहो के साथ नेपाल पुलिस के हिरासत में ।उत्तर प्रदेश पुलिस के दो जवान आधुनिक अशलहो के साथ नेपाल पुलिस के हिरासत में ।
-गोरखपुर के एक पुलिस अधिकारी को छोड़ने गए थे नेपाल।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सोनौली बार्डर के नेपाल भैरहवा कस्टम पर दो भारतीय वर्दीधारी सुरक्षा कर्मियों को असलहों के साथ नेपाली जनता के विरोध पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।
मंगलवार को करीब तीन बजे गोरखपुर जिले के एक पुलिस अधिकारी जिन्हें नेपाल भ्रमण पर जाना था। अपने सुरक्षा गार्डों के साथ सोनौली बार्डर पहुंच गए और बिना किसी रोकटोक के नेपाली सीमा के भैरहवा कस्टम कार्यालय तक पहुंच गए। सुरक्षा कर्मी जैसे ही उन्हें विदा कर लौट रहे थे तो स्थानीय नागरिकों ने उन्हें घेर लिया। पुलिस जीप के साथ दो वर्दीधारी सिपाहियों को आधुनिक असलहों से लैस नेपाल की बेलहिया पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।
भारतीय सुरक्षा कर्मियों को असलहे के साथ नेपाल में पकड़े जाने की खबर आम होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन में सोनौली पुलिस के अथक प्रयास से किसी तरह दोनों पुलिस कर्मियों को नेपाल पुलिस ने असलहों के साथ सोनौली पुलिस के हवाले किया।
इस संबंध में नेपाल पुलिस के बेलहिया इंस्पेक्टर बीर बहादुर थापा ने बताया कि भारत के दो पुलिसकर्मी आधुनिक हथियारों के साथ नेपाल में घुस गए थे, जिन्हें स्थानीय नागरिकों के विरोध पर हिरासत में लेना पड़ा और फिर मामला शांत होते ही उन्हें आवश्यक हिदायत देकर सोनौली पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे