बौद्ध परिपथ के निर्माण से पूर्वाचल का होगा विकास–मुन्ना सिंह

बौद्ध परिपथ के निर्माण से पूर्वाचल का होगा विकास--मुन्ना सिंह

बौद्ध परिपथ के निर्माण से पूर्वाचल का होगा विकास--मुन्ना सिंहबौद्ध परिपथ के निर्माण से पूर्वाचल का होगा विकास–मुन्ना सिंह

तीसरे दिन भी धरना प्रदर्शन जारी
आई एन न्यूज लक्ष्मीपुर:
उ०प्र० के महराजगंज जिले में लक्ष्मीपुर के मुड़ली चौराहे पर बौद्ध परिपथ व देवदह के विकास के लिये देवदह बौद्ध विकास समिति का धरना प्रदर्शन शनिवार को भी जारी रहा। धरना प्रदर्शन का समर्थन करने पहुँचे नौतनवा के पूर्व विधायक मुन्ना सिंह ने समिति के मांगों को जायज बताते हुए कहा कि बौद्ध परिपथ बन बौद्ध परिपथ के निर्माण से पूर्वाचल का होगा विकास--मुन्ना सिंहजाने से पूरे पूर्वाचल का विकास होगा।
पूर्व विधायक मुन्ना सिंह ने कहा कि गौतम बुद्ध ननिहाल देवदह के विकास और बौद्ध परिपथ के निर्माण से जनपद के साथ ही साथ पूरे पूर्वाचल का उत्थान होगा और युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेगा।
धरना प्रदर्शन का भीम आर्मी गोरखपुर व महाराजगंज की टीम ने धरना स्थल पर पहुँच कर समर्थन दिया।
बौद्ध परिपथ के निर्माण से पूर्वाचल का होगा विकास--मुन्ना सिंहकार्यक्रम का संचालन समिति के अध्यक्ष जितेंद्र राव ने किया। देवदह बौद्ध विकास समिति के उपाध्यक्ष महेंद्र जायसवाल ने आगन्तुकों का आभार व्यक्त किया।
बौद्ध परिपथ के निर्माण से पूर्वाचल का होगा विकास--मुन्ना सिंहइस अवसर पर भन्ते रत्नाकर सारनाथ, गोल्डी सिंह, राघवेंद्र पांडेय, मनोज कनौजिया, दीनानाथ यादव जमीउल्लाह खान,बनवन्त सिंह, अमीरूलाह खान, वीरेन्द्र यादव, अमरमणि यादव, अवधेश पाण्डेय, लक्ष्मी पटेल, अंजनी राज गौतम, रामबृक्ष, इंदल निषाद, युनुश, केशव, श्रीधर पांडेय, बृजराज, भन्ते जी एस थाहा, सुमन कीर्ति, नन्दरत्न, महानाम, महिपाल, बुद्ध रत्न, धमपाल, आनन्द भिक्षु आदि उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे